Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

David Warner: पंजाब ने DC को प्लेऑफ की रेस से किया बाहर, तो कप्तान डेविड वॉर्नर ने इन खिलाड़ियों को लगाई फटकार

David Warner Losing Statement IPL 2023 दिल्ली कैपिटल्स टीम का आईपीएल 2023 में शुरुआत से ही सफर खराब रहा और टीम को पंजाब किंग्स के हाथों करारी शिकस्त मिली। इस हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2023 में प्लेऑफ में खेलने का सपना टूट गया

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 14 May 2023 01:12 PM (IST)
Hero Image
DC vs PBKS: David Warner Losing Statement IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। David Warner Losing Statement IPL 2023 दिल्ली कैपिटल्स टीम का आईपीएल 2023 में शुरुआत से ही सफर खराब रहा और टीम को पंजाब किंग्स के हाथों करारी शिकस्त मिली। इस हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2023 में प्लेऑफ में खेलने का सपना टूट गया। बता दें कि पंजाब किंग्स ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए।

इसके जवाब में दिल्ली टीम 8 विकेट के नुकसान पर 136 रन पर ढेर हो गई। हालांकि, दिल्ली टीम की तरफ से कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल सॉल्ट ने तूफानी शुरुआत की और 69 रनों की साझेदारी बनाई, लेकिन वॉर्नर की पारी दिल्ली को जीत नहीं दिला सकी। प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश दिखे। उन्होंने हार का ठीकरा खराब फील्डिंग और बल्लेबाजी पर फोड़ा।

IPL 2023: David Warner ने हार के बाद इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के हाथों सीजन की आठवीं हार झेली। पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद डेविड वॉर्नर काफी निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, हमने उन्हें एक कम टोटल तक सीमित करने के बारे में सोचा था, लेकिन जितना सोचा उससे ज्यादा पंजाब के बल्लेबाजों ने रन बनाए। प्रभसिमरन सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की और हमने कुछ अहम कैच छोड़े और ज्यादा रन खर्च करने से हमें ये नुकसान मिला। हमारी शुरुआत सही थी, लेकिन 30 रन पर 6 विकेट जैसे ही गिरे उसके बाद आपके पक्ष में मैच नहीं जा सकता है। आपको खुद पर भरोसा करके आजादी से खेलना होता है। ये बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा।

दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

बता दें कि आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी। डेविड वॉर्नर की टीम ने इस सीजन में अब तक 12 मैचों में से सिर्फ 4 मैच जीते है और 8 मैचों में हार का सामना किया है। प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स 8 अंक के साथ 10वें पायदान पर है। अब टीम को सिर्फ 2 मैच खेलने है। अगर टीम ये दोनों मुकाबले जीत जाती है, तब भी वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी। इस तरह दिल्ली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी।

DC vs PBKS: एक अकेला स्पिनर पड़ा दिल्ली कैपिटल्स पर भारी, दो ओवर में पलटी हारी हुई बाजी, जानें टर्निंग पॉइंट