Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: RR के खिलाफ जीत दर्ज कर गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, 4.4 करोड़ रुपये वाला खिलाड़ी लौटा स्वदेश

Joshua Little To Travel Back Home For International Duty IPL 2023। आईपीएल 2023 के बीच गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते अपने स्वदेश लौट चुके हैं। गुजरात टाइटंस ने RR को आईपीएल 2023 के 48वें मैच में 9 विकेट के बड़े अंतर से मात दी।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 06 May 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
IPL 2023: इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते अपने घर लौटे Joshua Little

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Joshua Little To Travel Back Home For International Duty IPL 2023। आईपीएल 2023 के बीच गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते अपने स्वदेश लौट चुके हैं। बता दें कि गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2023 के 48वें मैच में 9 विकेट के बड़े अंतर से मात दी।

इस मैच के बाद जोशुआ लिटिल (Joshua Little) आयरलेंड क्रिकेट में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपने घर लौट चुके हैं। उनके घर वापस लौटने पर गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी ने एक बयान के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी है और बताया कि टीम उनके एक बार फिर से स्वागत करने को तैयार है।

IPL 2023: इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते अपने घर लौटे Joshua Little 

दरअसल, गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी ने जोशुआ लिटिल (Joshua Little) के इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते स्वदेश लौटने के बाद एक बयान दिया। उन्होंने कहा, ''म जोश को शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि वह एकदिवसीय मैचों में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए वापस आ रहे हैं। उन्होंने अपने पहले टाटा इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है और एक बार जब वह एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त कर लेंगे तो हम उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं''

बता दें कि आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 9 मई से 14 मई के बीच खेली जानी है। इस बीच जोशुआ लिटिल गुजरात टाइटंस का एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। जानकारी के मुताबिक तीसरे वनडे मैच के बाद 14 मई को भारत वापस आएंगे और गुजरात टाइटंस के साथ फिर से जुड़ेंगे।

Hardik Pandya IPL 2023: 'पिछले मैच में मुझसे बड़ी गलती', RR के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल कर ये क्या बोले पांड्या?

गौरतलब हो कि विश्व कप क लिए सीधा क्वालीफाई करने के लिए आयरलैंड के नजरिए से यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है। अगर आयरलैंड इस सीरीज में बांग्लादेश का 3-0 से सपूड़ा साफ करता है तो वह सीधा विश्व कप 2023 के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। अगर टीम एक भी मैच हारी तो उन्हें जिम्बाब्वे में होना वाला विश्व कप क्वालीफायर खेलना होगा। बता दें कि बांग्लादेश पहले ही विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।