Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LSG vs MI: जीत से ही बनेगी प्लेऑफ की बात, करो या मरो मैच में लखनऊ और मुंबई की भिड़ंत, ऐसी होगी प्लेइंग 11

IPL 2023 LSG vs MI Playing 11 Prediction आईपीएल 2023 के 63वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस के साथ होगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिहाज से मुंबई और लखनऊ के लिए यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 16 May 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
LSG vs MI Dream 11 Prediction IPL 2023 Match 63

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। LSG vs MI Today IPL Match Prediction: आईपीएल 2023 के 63वें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों के लिहाज से यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है। मुंबई ने अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को पटखनी दी थी। वहीं, लखनऊ ने सनराइजर्स हैदराबाद को घर में घुसकर हार का स्वाद चखाया था।

जीत से ही बनेगी लखनऊ के लिए बात

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को 6 में जीत हाथ लगी है, तो 5 मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। लखनऊ के इस समय कुल 13 पॉइंट हैं और प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए टीम को बचे हुए दोनों ही मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। लास्ट मैच में लखनऊ का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। कप्तान क्रुणाल पांड्या ने गेंद से कमाल दिखाया था, तो बल्ले से प्रेरक मांकड़ और निकोलस पूरन ने जमकर तबाही मचाई थी।

फॉर्म में पांच बार की चैंपियन

मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में बेमिसाल रहा है। सूर्यकुमार यादव अपनी प्रचंड फॉर्म में लौट चुके हैं और उन्होंने गुजरात के खिलाफ बल्ले से खूब तबाही मचाई थी। सूर्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया था।

वहीं, सलामी बल्लेबाज ईशान किशन भी बल्ले से जमकर धमाल मचा रहे हैं। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा की हालिया फॉर्म जरूर चिंता का विषय है। गेंदबाजी में पीयूष चावला अहम समय पर टीम को विकेट दिलाने में सफल रहे हैं, तो युवा तेज गेंदबाज आकाश का प्रदर्शन आखिरी मुकाबले में नई गेंद के साथ जबरदस्त रहा था।

LSG vs MI संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग 11: काइल मेयर्स, क्विंटन डिकॉक, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, युद्धवीर सिंह, आवेश खान।

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, विष्णु विनोद, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, क्रिस जोर्डन, जेसन बेहरेनडोर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल।