Move to Jagran APP

PBKS vs DC Playing 11: पंजाब किंग्स का खेल बिगाड़ने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

PBKS vs DC Dream 11 Prediction IPL 2023 आईपीएल 2023 के 64वें मैच में पंजाब किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए पंजाब को हर हाल में दिल्ली को पटखनी देनी होगी।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 17 May 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
PBKS vs DC Dream 11 Prediction IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 64वें मैच में पंजाब किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी। प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पंजाब को इस मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वहीं, अंतिम चार की रेस से आउट हो चुकी डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली पंजाब का खेल बिगाड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

पंजाब के लिए जीत जरूरी

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 में अब तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें से 6 में टीम के हाथ जीत लगी है, तो इतने ही मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। 12 प्वाइंट्स के साथ पंजाब अंक तालिका में इस समय 8वें नंबर पर काबिज है। आखिरी मैच में धवन की अगुवाई में पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को ही धूल चटाई थी।

बल्लेबाजी में पंजाब के युवा बल्लेबाज प्रभसिमसन सिंह ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी, तो गेंद से हरप्रीत बर्रार दिल्ली के बैटर्स पर कहर बनकर टूटे थे। हरप्रीत ने महज दो ओवर में विपक्षी टीम के मिडिल ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया था। नाथन एलिस और राहुल चाहर ने भी हरप्रीत का गेंद से भरपूर साथ निभाया था और दो-दो विकेट झटके थे।

खेल बिगाड़ने उतरेगी वॉर्नर की सेना

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में डेविड वॉर्नर की सेना पंजाब का खेल बिगाड़ने के इरादे से धर्मशाला के मैदान पर उतरेगी। लास्ट मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन उनको बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल सका था। हालांकि, टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा था।

PBKS vs DC संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, लियाम लिविंस्टन, जितेश शर्मा, सैम करन, हरप्रीत बर्रार, शाहरुख खान, सिकंदर रजा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस।

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, रिले रोसौव, अक्षर पटेल, मनीष पांडे, अमन हकीन खान, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा।