Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: RCB के स्टार Virat Kohli को देखते रह गए जूनियर पोंटिंग, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

Ricky Ponting Meet Kohli Video 15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के मुकाबला खेला जाएगा। उससे पहले दिल्ली के कोट रिंकी पोंटिंग और उनके बेटे ने कोहली से मुलाकात की। मुलाकात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 14 Apr 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
Ricky Ponting ने कोहली से की मुलाकात। फोटो- वीडियो से

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल का 16वां सीजन शुरू हुए तीन हफ्ते से ज्यादा हो गया है। हर दिन एक से बढ़कर एक सांस रोक देने वाले मैच हो रहे हैं। पिछले कई मैच आखिरी ओवर तक गए। लखनऊ सुपर जायंट्स ने आरसीबी को आखिरी गेंद पर हारा। आरसीबी का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स है। इसके लिए दोनों टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है।

ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के कोच हैं। हाल ही में मैच से पहले पोंटिंग ने आरसीबी और भारत के स्टार विराट कोहली से मुलाकात की। उनकी मुलाकात में एक और खास शख्स भी शामिल हुआ। पोंटिंग के साथ उनका बेटा फ्लेचर विलियम पोंटिंग भी साथ रहे। मुलाकात के दौरान प्यारी घटना घटी।

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) April 13, 2023

शर्माते दिखे जूनियर पोंटिंग

बता दें कि सोशल मीडिया पर विराट कोहली से एक मुलाकात का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिंकी पोंटिंग और जूनियर पोंटिंग विराट कोहली से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जूनियर पोंटिंग विराट कोहली से इतने प्रभावित हुए कि वह विराट को देखते रह गए। पोंटिंग ने हाथ मिलाने के लिए कहा, लेकिन जूनियर पोंटिंग शर्माते हुए दिखाई दिए।

15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी की होगी भिड़ंत

विराट कोहली का पोंटिंग के साथ मुलाकात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। गौरतलब हो कि विराट कोहली ने साल 2022 के दिसंबर में बांग्लादेश दौरे पर चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में शतक लगाकर रिंकी पोंटिंग को पीछे छोड़ दिया। कोहली के नाम वनडे में 44 अंतरराष्ट्रीय शतक दर्ज हैं। वह सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं।