Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aiden Markram IPL 2023: KKR के खिलाफ मिली जीत से मार्करम हुए खुश, हैरी ब्रूक के अलावा इस खिलाड़ी को किया सलाम

Aiden Markram Winning Captain Statement KKR vs SRH IPL 2023। आईपीएल 2023 के 19वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से पटखनी दी और इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच में मिली जीत के बाद कप्तान मार्करम काफी खुश नजर आए

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 15 Apr 2023 08:23 AM (IST)
Hero Image
Aiden Markram Salutes MR Reliable Bhuvneshwar Kumar KKR vs SRH

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Aiden Markram Winning Captain Statement KKR vs SRH IPL 2023। आईपीएल 2023 के 19वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से पटखनी दी और इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की।

मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए एडन मार्करम के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में कुल 4 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। टीम की तरफ से हैरी ब्रूक ने शतकीय पारी खेली और कप्तान ऐडन ने अर्धशतक जड़ा। इस मैच में मिली जीत के बाद कप्तान मार्करम काफी खुश नजर आए और उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान टीम के गेंदबाजों और हैरी ब्रूक की जमकर तारीफ की।

KKR vs SRH: Aiden Markram ने केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद क्या कहा?

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर के खिलाफ 23 रनों से जीत हासिल की। हैदराबाद टीम ने इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बनाया, जिसमें हैरी का खास योगदान रहा। इस जीत के बाद हैदराबाद टीम के कप्तान एडन मार्करम ने कहा कि घर के बाहर जीतना अच्छा रहा। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। यहां कि आउट फील्ड तेज है और बाउंड्री भी छोटी है।

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा,

''हमें अच्छी स्टार्ट मिली जो कि अच्छा रहा और हम और अधिक हाथ खोलकर खेल सके। हमारी बल्लेबाजी गहरी है। ब्रूक की ओपनिंग का फैसला अच्छा रहा। पावरप्ले में भी वो अच्छा खेला। भुवी मिस्टर रिलायबेल हैं। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट थोड़ा मुश्किल था, लेकिन वो शांत रहे जोकि बहुत अच्छा है। टीम के सभी खिलाड़ी बहुत बेहतरीन हैं। हम कुछ न कुछ सीखते हैं हर मैच से और सीखने की कोशिश करते है।''

KKR vs SRH: Bhuvneshwar Kumar ने IPL में बनाया रिकॉर्ड, ये कारनामा करने वाले बने भारत के पहले तेज गेंदबाज

KKR vs SRH: हैरी ब्रूक ने शतक और ऐडन ने खेली अर्धशतकीय पारी

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से हैरी ब्रूक ने शतक जड़ा। उन्होंने 55 गेंदों में ये शतक पूरा किया। ये इस सीजन का पहला शतक रहा। वहीं, कप्तान एडन मार्करम ने 26 गेंदों पर 50 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। उनके अलावा अभिषेक शर्मा ने 17 गेंदों पर 32 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 2 छक्का शामिल रहा।