Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRH vs LSG: स्पाइडरमैन की तरह Aiden Markram ने पकड़ा अद्भुत कैच, बल्लेबाज खड़ा मुंह ताकता रह गया; देखें वीडियो

Aiden Markram Catch Kyle Mayers लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान ऐडन मार्करम ने अद्भुत कैच पकड़कर न सिर्फ दर्शकों हैरान कर दिया बल्कि बल्लेबाजों को भी चौंका दिया। ऐडन मार्करम ने शानदार कैच पकड़कर लखनऊ के खतरनाक बल्लेबाज काइल मेयर्स को पवेलियन भेजा।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 13 May 2023 09:06 PM (IST)
Hero Image
Aiden Markram कैच वीडियो। फोटो स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला खेला गया। हैदराबाद में खेला गया यह मैच लखनऊ ने अपने नाम किया। सनराइजर्स ने कप्तान बदला, लेकिन उनकी किस्मत नहीं बदली। इसके बावजूद कप्तान ऐडन मार्करम कप्तान और बल्ले से भले ही बेहतर ना कर पा रहे हों, लेकिन अपनी फील्ड से सभी का दिल जीता है।

लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान ऐडन मार्करम ने अद्भुत कैच पकड़कर न सिर्फ दर्शकों हैरान कर दिया बल्कि बल्लेबाजों को भी चौंका दिया। ऐडन मार्करम ने शानदार कैच पकड़कर लखनऊ के खतरनाक बल्लेबाज काइल मेयर्स को पवेलियन भेजा। लखनऊ की पारी के चौथे ओवर में सनराइजर्स ने विकेट हासिल किया। चौथे ओवर में ग्लेन फिलिप्स गेंदबाजी कर रहे थे।

काइल मेयर्स का पकड़ा शानदार कैच

फिलिप्स ने मिडिल स्टम्प पर गेंद फेंकी। लखनऊ सुपर जायंट्स के धाकड़ बल्लेबाज काइल मेयर्स ने मिडऑन के बगल से खेलने की कोशिश की। गेंद मिडऑन पर खड़े मार्करम के बगल से निकल रही थी। इस खिलाड़ी ने अपने दाएं तरफ हवा में उड़ते हुए दोनों हाथों से अद्भुत कैच लपका। मार्करम की बेहतरीन फील्डिंग से मेयर्स को मायूस होकर पवेलियन लौटना पड़ा। मेयर्स ने 14 गेंदों का सामना करते हुए 2 रन बनाए।

— JioCinema (@JioCinema) May 13, 2023

लखनऊ ने 7 विकेट से हासिल की जीत

गौरतलब हो कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। लखनऊ के लिए प्रेरक मांकड़ ने नाबाद 64 रन बनाए। स्टाइनिस ने 40 रन का योगदान दिया। निकोलस पूरन ने 13 गेंद पर नाबाद 44 रन बनाए। 16वें ओवर में अभिषेक शर्मा ने 31 रन दिए। इसी ओवर से मैच लखनऊ की पकड़ में चला गया था।