Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: SRH के खिलाफ क्यों नहीं खेल रहे Matheesha Pathirana, ऋतुराज गायकवाड़ ने किया खुलासा, CSK ने किए तीन बदलाव

IPL 2024 SRH vs CSK हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स तीन बदलाव के साथ उतरी है। टॉस के समय ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि मुस्तफिजुर के घर जाने का दुख तो था ही पथिराना को भी कुछ परेशानी होने की वजह से वह आज का मैच नहीं खेलेंगे। वहीं हैदराबाद ने दो बदलाव किए हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 05 Apr 2024 07:47 PM (IST)
Hero Image
मथीशा पथिराना को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 18वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने चेन्नई सुपर किंग्स है। एसआरएच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद में जहां दो बदलाव किए हैं तो वहीं, चेन्नई ने टीम में तीन बदलाव किए हैं।

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स तीन बदलाव के साथ उतरी है। टॉस के समय ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि मुस्तफिजुर के घर जाने का दुख तो था ही पथिराना को भी कुछ परेशानी होने की वजह से वह आज का मैच नहीं खेलेंगे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने किया खुलासा

ऋतुराज ने बताया कि पथिराना की जगह टीम में मुकेश चौधरी को शामिल किया गया है। वहीं, मोईन अली और श्रीलंका के स्टार स्पिनर महेश तीक्षणा को भी प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। समीर रिजवी के साथ मुकेश चौथरी को सब्स्टीट्यूट के रूप में रखा गया है। शिवम दुबे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें- SRH vs CSK Dream 11 Prediction: ऋतुराज गायकवाड़ नहीं यह खिलाड़ी बदलेगा किस्मत! इन ग्यारह प्लेयर्स पर लगा सकते हैं दांव

हैदराबाद ने किए हैं दो बदलाव

वहीं, दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद दो बदलाव के साथ उतरी है। मयंक अग्रवाल और ट्रेविस हेड प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं है। नटराजन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। ट्रेविस हेड को सब्स्टीट्यूट के रूप में रखा है। पैट कमिंस ने बताया कि मयंक अग्रवाल की तबीयत ठीक नहीं है।

यह भी पढे़ं- IPL 2024: अब चमकेगी Hardik Pandya की किस्मत! भोले के दरबार में टेका मत्था, लगा दी यह अर्जी