Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं और जडेजा फाइनल से ही...' RCB पर जीत के बाद शिवम ने किया मजाक, रचिन रवींद्र से बातचीत का वीडियो वायरल

IPL 2024 मैच के बाद टीम के साथी रचिन रवींद्र से बात करते हुए दुबे ने कहा कि खेल खत्म करना एक अद्भुत एहसास था और यह कुछ ऐसा था जो उन्होंने एमएस धोनी से सीखा है। इस दौरान शिवम ने रचिन को बताया कि वह और जडेजा फाइनल से ही नाबाद हैं। साथ ही यह भी कहा कि बहुत अच्छा लगता है जब इस तरह मैच खत्म करते हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 23 Mar 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
जडेजा और शिवम दुबे ने नाबाद रहते हुए दिलाई जीत। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया। जडेजा और शिवम दुबे ने अंत तक नाबाद रहकर मैच जिताया। मैच जीतने के बाद शिवम दुबे ने मजाक में कहा कि वह और रवींद्र जडेजा अभी भी पिछले साल के आईपीएल फाइनल से नाबाद हैं।

मैच के बाद टीम के साथी रचिन रवींद्र से बात करते हुए दुबे ने कहा कि खेल खत्म करना एक अद्भुत एहसास था और यह कुछ ऐसा था जो उन्होंने एमएस धोनी से सीखा है। इस दौरान शिवम ने रचिन को बताया कि वह और जडेजा फाइनल से ही नाबाद हैं।

'मैंने माही भाई से सीखा'

शिवम ने कहा, यह बेहद रोमांचक रहा, मैं और जडेजा अभी भी 2023 फाइनल से नाबाद हैं। चेन्नई के लिए खेल खत्म करना मेरे लिए हमेशा खास रहता है। मैंने माही भाई से यही सीखा है और यही मैं हर खेल में करने की कोशिश कर रहा हूं। यह बहुत अच्छा लगता है जब आप इस तरह से खेल खत्म करते हैं।

फाइनल मैच में भी दोनों थे नाबाद

गौरतलब हो कि आईपीएल 2023 फाइल में शिवम और जडेजा दोनों नाबाद लौटे थे। अहमदाबाद में दोनों ने नाबाद रहते हुए चेन्नई को पांचवीं बार खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। वही फॉर्म शिवम और जडेजा ने साल 2024 में भी जारी रखा।

Finishing touch 💪

Summing up @ChennaiIPL's opening win of the season with Shivam Dube & Debutant Rachin Ravindra 👌👌 - By @RajalArora #TATAIPL | #CSKvRCB pic.twitter.com/r65i4T0zb9— IndianPremierLeague (@IPL) March 23, 2024

यह भी पढ़ें- PBKS vs DC: Rishabh Pant 454 दिन बाद मैदान पर करेंगे वापसी, इस बड़ी वजह के चलते भारतीय टीम मैनेजमेंट रखेगा नजर

6 विकेट से हराया

बात करें मैच की तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए थे। अनुज रावत ने सर्वाधिक 48 रन की पारी खेली। दिनेश कार्तिक ने नाबाद 38 रन का योगदान दिया था। मुस्तफिजुर रहमान को चार विकेट मिले थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने चार विकेट गंवाकर 176 रन बनाए। कैमरून ग्रीन को दो विकेट मिले।

यह भी पढ़ें- Nicholas Pooran Exclusive Interview: निकोलस पूरन का बड़ा दावा, कहा- IPL को स्वादिष्ट बनाता है कैरेबियाई जायका