Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs MI: हार के बाद भावुक नजर आए Hardik Pandya, बताया कहां हुई मैच में गलती

गेंदबाजों के दम पर गुजरात की टीम ने मैच को अपनी तरफ मोड़ लिया। 12 ओवर में मुंबई की टीम 107 रन बना चुकी थी लेकिन उसके बाद रोहित का विकेट गिरा और फिर वहां से मैच ने एक अलग ही रुख ले लिया। मोहित शर्मा ने ब्रेविस को आउट कर मैच में जान फूंक दी। वहीं हार के बाद हार्दिक पांड्या मायूस नजर आए।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 25 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
मैच के दौरान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के पांचवें मैच में गुजरात टाइटन्स ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 6 रन से मात देकर जीत के साथ आगाज किया। मुंबई इंडियंस की हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या निराश दिखे। मैच के बाद उन्होंने बताया कि टीम से कहां गलती हो गई। अपनी कप्तानी पर खुलकर बात की।

गेंदबाजों के दम पर गुजरात की टीम ने मैच को अपनी तरफ मोड़ लिया। 12 ओवर में मुंबई की टीम 107 रन बना चुकी थी, लेकिन उसके बाद रोहित का विकेट गिरा और फिर वहां से मैच ने एक अलग ही रुख ले लिया। मोहित शर्मा ने ब्रेविस को आउट कर मैच में जान फूंक दी।

मोहित शर्मा ने किया बल्लेबाजों को परेशान

मोहित शर्मा की धीमी शॉर्ट गेंदों ने मुंबई के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया और बाकी के गेंदबाजों उमेश और स्पेंसर ने भी उनका खूब साथ दिया और परिणाम यह रहा है कि मैच गुजरात के पक्ष में चला गया। आखिरी के तीन ओवर में मुंबई ने पांच विकेट गंवाए।

यह भी पढ़ें- RR vs LSG: 6 छक्के जड़कर संजू सैमसन ने तोड़ा रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, इस मामले में की डेविड वॉर्नर की बराबरी

हार्दिक ने बताया कहां हुई गलती

मैच के बाद हार्दिक ने कहा, हमें इस बात का पूरा भरोसा था कि हम अंतिम पांच ओवर में 42 रन बना लेंगे। हालांकि, हम ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए। उसी फेज में हमने अपना मोमेंटम भी खोया। यह उन स्टेडियमों में एक है, जहां आप मैच का पूरा आनंद ले सकते हैं। आज अच्छी संख्या में लोग आए थे और मैच भी अच्छा हुआ।

रोहित और ब्रेविस की पारी गई बेकार

मैच की बात करें तो गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का स्कोर बोर्ड पर लगाया था। साई सुदर्शन ने 45 रन का महत्वपूर्ण पारी खेली थी। अंत में राहुल तेवतिया ने 15 गेंद पर 22 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित ने 43 और ब्रेविस ने 46 रन बनाए। उमरजई, मोहित, उमेश और स्पेंसर को दो-दो विकेट मिले।

यह भी पढ़ें- GT vs MI: 673 दिन बाद Bumrah की हुई मुंबई की जर्सी में दमदार वापसी, तीन विकेट लेकर तोड़ा लसिथ मलिंगा का रिकॉर्ड