Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR ने 24.75 करोड़ रुपये बहाए, लेकिन किसी काम नहीं आए Mitchell Starc, 20 लाख रुपये पाने वाला खिलाड़ी बना जीत का हीरो

आईपीएल 2024 का तीसरा मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर को 4 रन से जीत मिली। मैच में केकेआर की जीत के रियल हीरो हर्षित राणा रहे जिन्होंने आखिरी ओवर में पूरा मैच पलट दिया। हालांकि एक समय ऐसा लग रहा था कि ये मैच हैदराबाद की झोली में जाएगा लेकिन अंत में पूरा पासा पलट गया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 24 Mar 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
KKR को लगा चूना! 25.75 करोड़ रुपये के Mitchell Starc की जमकर हुई धुनाई

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में केकेआर ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 रन से जीत मिली। हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन उनकी ये पारी टीम के किसी काम नहीं आई।

हैदराबाद को आखिरी दो ओवर में 39 रन की दरकार थी, लेकिन 19वें ओवर में मिचेल स्टार्क ने 26 रन खर्च किए और पूरा मैच हैदराबाद की झोली की तरफ चले गया था। इसके बाद आखिर ओवर में हर्षित राणा ने पूरा मैच पलट दिया और दो विकेट लेकर केकेआर को जीत दिलाई। केकेआर टीम की जीत के बाद 24.75 करोड़ रुपये के मिचेल स्टार्क को ट्रोल किया जा रहा है

KKR को लगा चूना! 25.75 करोड़ रुपये के Mitchell Starc की जमकर हुई धुनाई

दरअसल, केकेआर ने मिनी ऑक्शन के दौरान मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऐसे में हर किसी को उम्मीद थी कि मिचेल आईपीएल में वापसी शानदार तरीके से करेंगे, लेकिन उन्होंने पहले मैच में हर किसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मिचेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने कोटे के चार ओवरों में बिना विकेट लिए 53 रन लुटा दिए जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने स्टार्क को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Smoking: मैच के बीच खुलेआम सिगरेट का कश लगाते नजर आए किंग खान, VIRAL VIDEO पर मचा बवाल

20 लाख के हर्षित राणा बने KKR की जीत के रियल हीरो

वहीं, दूसरी तरफ केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा केकेआर की जीत के रियल हीरो रहे, जिन्होंने आखिरी ओवर में पूरी बाजी पलट दी। हेनरिक क्लासेन और शहबाज अहमद के आगे हर्षित ने 13 रनों का बचाव किया और आखिरी ओवर में सिर्फ 8 रन दिए।

हर्षित ने आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के हाथ से मैच छीन लिया। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवरों में सिर्फ 33 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। हर्षित को केकेआर ने 20 लाख रुपये में अपने खेमे में शामिल किया था। मिचेल के आगे हर्षित न कमाल का प्रदर्शन कर हर किसी को अपना दीवाना बना दिया।