Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PBKS vs DC: 'उसका चोटिल होना हमारे लिए बड़ा झटका...' ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह, अपनी वापसी पर कही यह बात

Punjab Kings vs Delhi Capitals आईपीएल 2024 (IPL 2024) का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। पंजाब ने ऋषभ पंत की वापसी को फीका कर दिया। पंजाब ने दिल्ली को चार विकेट हराकर जीत से आगाज किया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए थे। पंजाब ने 177 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 23 Mar 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
पंजाब के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली की हार के बाद कप्तान ऋषभ पंत निराश दिखे। उन्होंने कहा कि एक गेंदबाज कम खिलाने की वजह से हमें मैच गंवाना पड़ा। ऋषभ पंत ने अभिषेक पोरेल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे सीजन आगे जाएगा उससे और उम्मीद होगी। पंत ने ईशान की चोट पर भी बात की।

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत कप्तान ने कहा, ईशांत का चोटिल होना हमारे लिए एक बड़ा झटका था। अभिषेक पोरेल के रन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। मुझे लगता है कि हमारा स्कोर सही था, लेकिन हमने एक गेंदबाज कम खिलाकर जोखिम लिया। विकेट भी अच्छा खेला, जैसा कि हम उम्मीद कर रहे थे।

'वापसी पर घबराया हुआ था'

अपनी वापसी पर ऋषभ पंत ने कहा, काफी घबराया हुआ था, थोड़ा तनाव भी था, लेकिन मैंने मैदान पर आनंद लेना शुरू किया था। जिस तरह से पंजाब ने खेला वह काबिल-ए-तारीफ था। जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ेगा पोरेल से और उम्मीद होगी।

पंजाब ने 4 विकेट से दी मात

आईपीएल 2024 के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 9 विकेट गंवाकर 174 रन का स्कोर बनाया। शाई होप 33 तो अभिषेक पोरेल ने 10 गेंद पर नाबाद 32 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: DC ने इस विदेशी खिलाड़ी के लिए Prithvi Shaw की दी 'कुर्बानी', PBKS के लिए हर्षल का डेब्यू

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। लियम लिविंगस्टन ने सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई। वह 38 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं, सैम करन ने 63 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। कुलदीप यादव को 2 विकेट मिले।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: जानें कौन हैं 21 साल के Abhishek Porel? इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में 10 गेंद पर खेली तूफानी पारी