Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Tripathi Run Out: राहुल त्रिपाठी ने अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी! रन आउट होने के बाद डगआउट में फूट-फूटकर रोए; देखें तस्वीर

सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर राहुल त्रिपाठी केकेआर के खिलाफ रन आउट होने के बाद डग आउट की सीढ़ियों पर बैठकर रोने लगे। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने हाथ से चेहरा छिपाते हुए रो रहे हैं। इससे पता चला कि उन्हें अपने विकेट की कीमत अच्छी तरह से पता थी क्योंकि हैदराबाद की तरफ से उनके बल्ले से ही ज्यादा रन निकले।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 21 May 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
Rahul Tripathi Run Out: रन आउट होने के बाद रोने लगे राहुल त्रिपाठी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-1 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। केकेआर के खिलाफ टॉस जीतने के बाद टीम के दोनों ओपनर्स सस्ते में पवेलियन लौटे। इसके बाद टीम की पारी को संभालने की जिम्मेदारी राहुल त्रिपाठी ने उठाई।

राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2024 में अपना पहला अर्धशतक जमाया, लेकिन अर्धशतक जड़ने के बाद वो जिस तरह से रन आउट हुए, उससे उनका दिल टूट गया। राहुल त्रिपाठी अपनी ही गलती के चलते रन आउट हुए और रसेल ने सटीक थ्रो फेंककर उन्हें रन आउट करने का मौका नहीं गंवाया। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें रन आउट होने के बाद राहुल त्रिपाठी रोते हुए नजर आ रहे हैं।

Rahul Tripathi रन आउट होने के बाद सीढ़ियों पर बैठकर फूट-फूटकर रोने लगे

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के लगातार विकेट गंवाने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आक्रामक बैटिंग की और 35 गेंद पर 55 रन की पारी खेली। राहुल अर्धशतक जड़ने के बाद अब्दुल समद के साथ कंफ्यूजन के चक्कर में रन आउट हो गए। आउट होने के बाद राहुल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह सीढ़ियों पर बैठकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ से अपना चेहरा छिपा रखा हैं, लेकिन फैंस उनका सोशल मीडिया पर ट्वीट कर हौसला बढ़ा रहे हैं।

राहुल त्रिपाठी ने सनराइजर्स हैदराबाद को अहम समय में बल्ले से मदद दिलाई। त्रिपाठी 14वें ओवर में सुनील नरेन की गेंद पर अब्दुल समद ने एक शॉट मारने का प्रयास किया, जिस पर वह रन लेने के लिए भी दौड़े। इस दौरान राहुल भी रन लेने को भागे, लेकिन इस बीच उन्होंने अचानक समद को वापस जाने को इशारा किया, लेकिन आंद्र रसेल ने तुरंत स्ट्राइकर एंड की ओर गेंद फेंक दी और इस दौरान राहुल त्रिपाठी रन आउट हुए। रसेल ने शानदार फील्डिंग की और डाइव लगाकर गेंद को पकड़ा फिर सटीक थ्रो फेंककर राहुल को पवेलियन भेजा। 

— Rampy (@RiserTweex) May 21, 2024