Move to Jagran APP

IPL 2024: ‘लड़कियां मेरे नाम का मजाक उड़ाती थी, लेकिन फिर…’, Rinku Singh ने बताया कैसे उनके नाम में पड़ा वजन

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बैटर रिंकू सिंह ने हाल ही में अपनी लाइफ में हुए बदलाव को लेकर बयान दिया। केकेआर ने उनकी एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें रिंकू सिंह बता रहे हैं कि पिछले आईपीएल के सीजन में यश दयाल को लगातार 5 छक्के जड़ने से उनकी जिंदगी काफी बदल गई। उन 5 छक्कों से उनके नाम पर वजन पड़ा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Tue, 21 May 2024 06:17 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 06:17 PM (IST)
Rinku Singh ने बताया कैसे उनके नाम में पड़ा वजन?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बैटर रिंकू सिंह (Rinku Singh) का एक वीडियो आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-1 मैच से पहले खूब वायरल हो रहा है। रिंकू सिंह उस वीडियो में बता रहे हैं कि पिछले साल यश दयाल के ओवर में लगातार पांच छक्के जड़ने के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई। उन्होंने बताया कि लोगों ने उनसे उनके रियल नाम को लेकर काफी सवाल किया करते थे, लेकिन उन 5 छक्कों के बाद उनके नाम में वजन पड़ा और लोग उन्हें काफी पसंद करने लगे।

Rinku Singh ने बताया कैसे उनके नाम में पड़ा वजन?

केकेआर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में रिंकू सिंह (Rinku Singh) कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, मुझसे बहुत लोगो ने पूछा कि तेरा नाम रिंकू सिंह ही है या तुझे रिंकू घर में ऐसे ही बोलते हैं या ये तेरा असली नाम है। मैंने उन्हें बताया मेरा यही रियल नाम है, घर में और कुछ नहीं हैं।

वीडियो में इसके बाद रिंकू के नाम पर लोग प्रतिक्रया देते हुए नजर आ रहे हैं। एक मूर्तिकार कहता है कि रिंकू प्यार और अच्छा नाम है। इसके बाद रिंकू हंसने लगे और उन्होंने कहा कि, बहुत लोगों ने मुझसे बोला है कि रिंकू नाम तो लड़कियों का होता है।

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: कोई नहीं है टक्कर में! बस इतने रन बनाते ही वर्ल्ड के नंबर-1 कप्तान बन जाएंगे Babar Azam; निशाने पर कोहली का भी महारिकॉर्ड

रिंकू वीडियो में आगे कहते हैं कि शुरू में तो लगा नहीं कि नाम में थोड़ा वजन है, लेकिन जब मैंने क्रिकेट में अच्छा किया और वो 5 छक्के लगाए उसके बाद से मुझे नाम में लगने लगा कि थोड़ा वजन है। इस वीडियो में कोलकता के फैंस केकेआर की जर्सी पहने नजर आए।

वीडियो में गौतम गंभीर भी रिंकू की तारीफ करते दिखे। रिंकू ने कहा कि उन छक्कों के बाद मेरा लाइफ बदल गई। जब मैं मैच के ग्राउंड में जाता था तो अच्छा लगने लगा कि लोग मेरा नाम लेते हुए मुझे चीयर करने लगे। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं अपनी लाइफ में पांच छक्के मारूंगा। ऊपर वाला आपके लिए अच्छा ही सोचेगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.