Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वह काफी नाराज होंगे...' 12 गेंद पर 46 रन की पारी खेलकर भी डरे दिखे SRH स्टार, अभिषेक शर्मा को किसका सता रहा डर

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड इस सीजन दमदार बल्लेबाजी कर रहे है। पहली बार एक साथ खेलते हुए अभिषेक और हेड ने दिल्ली के खिलाफ टी20 में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला। दोनों ने टी20 क्रिकेट इतिहास के पावरप्ले का सबसे बड़ा स्कोर बना डाला। हालांकि इस ताबड़तोड़ पारी के बावजूद उन्हें युवराज सिंह का डर सता रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 21 Apr 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक शर्मा ने युवराज सिंह को लेकर कही बड़ी बात।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 12 गेंद पर ताबड़तोड़ 46 रन बनाए थे। इसके बावजूद अभिषेक शर्मा डरे हुए दिखे। मैच के बाद उन्होंने खुद इसका खुलासा किया। अभिषेक ने आईपीएल के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में अपने डर का खुलासा किया।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड इस सीजन दमदार बल्लेबाजी कर रहे है। पहली बार एक साथ खेलते हुए, अभिषेक और हेड ने SRH के लिए ओपनिंग जोड़ी के रूप में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना डाले हैं। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच के दौरान, इस जोड़ी ने आईपीएल में अब तक का सबसे बड़ा पावरप्ले स्कोर बना दिया है।

अभिषेक और हेड की जोड़ी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

अभिषेक ने 12 गेंद में 46 रन बनाए, जबकि हेड 32 गेंद में 89 रन बनाकर आउट हुए। अभिषेक पावरप्ले के ठीक बाद कुलदीप यादव ने शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर पर अक्षर पटेल का तेज कैच लपककर आउट कर दिया। मैच के बाद बातचीत में, अभिषेक ने खुलासा किया कि उनके गुरु महान युवराज सिंह, उनसे खुश नहीं होंगे। इस सीजन में सिर्फ एक अर्धशतक लगाने वाले अभिषेक ने यह भी कहा कि युवराज चाहते हैं कि वह लंबे समय तक बल्लेबाजी करें।

View this post on Instagram

A post shared by IPL (@iplt20)

यह भी पढ़ें- PBKS vs GT Dream11 Prediction: इस स्पिनर को बना डाला कप्तान तो लाइफ हो सकती है झिंगालाला, बेहतर हो सकता है इन 11 खिलाड़‍ियों को चुनना

'वह काफी परेशान होंगे'

अभिषेक ने कहा, अंत में मैं कहूंगा कि वह काफी परेशान होंगे, लेकिन कुल मिलाकर मुझे लगता है कि वह खुश होंगे। वह हमेशा चाहते हैं कि मैं लंबे समय तक बल्लेबाजी करूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं, बात बस इतनी है कि हम जितना सोच रहे हैं उससे ज्यादा बाउंड्री लगा रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वह ठीक हो जाएगा, लेकिन हां, मुझे लगता है कि मैं उनसे बहुत कुछ सुनूंगा।

यह भी पढे़ं- PBKS vs GT Pitch Report: बल्लेबाज का बजेगा डंका या गेंदबाज होंगे हावी, जानें मुल्लांपुर पिच का मिजाज