Move to Jagran APP

SRH vs GT Prediction XI: इस खिलाड़ी को बना सकते हैं कप्तान, प्वाइंट्स टेबल में है राज; चमकेगी किस्मत

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हालिया मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ क्वालीफिकेशन की उम्मीदें टूट गईं हैं। हालांकि गुजरात ने इस सीजन की शुरुआत के पहले चरण में हैदराबाद के खिलाफ अपना मुकाबला जीता था और सीजन के अपने आखिरी मैच में जीत की तलाश में होगी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद जीत के साथ प्लेऑफ की राह आसान करना चाहेगी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Thu, 16 May 2024 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 08:49 AM (IST)
सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (फाइल फोटो)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद गुरुवार, 15 मई को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 66वें मैच में गुजरात टाइटंस की मेजबानी करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाने के लक्ष्य से उतरेगी। वहीं, गुजरात टाइटंस भी जीत के साथ इस सीजन अपना अभियान खत्म करना चाहेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 10 विकेट से यादगार जीत हासिल की थी। हैदराबाद ने 166 रन के लक्ष्य को केवल 9.4 ओवर में हासिल कर सीजन की अपनी सातवीं जीत दर्ज की और फिलहाल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

बारिश ने बिगाड़ा था खेल

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हालिया मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ क्वालीफिकेशन की उम्मीदें टूट गईं हैं। हालांकि, गुजरात ने इस सीजन की शुरुआत के पहले चरण में हैदराबाद के खिलाफ अपना मुकाबला जीता था और सीजन के अपने आखिरी मैच में जीत की तलाश में होगी।

यह भी पढे़ं- Sandeep Lamichhane को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, यौन शोषण मामले से हुए बरी; खेल सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप

SRH vs GT टीम:-

विकेटकीपर: हेनरिक क्‍लासेन

बल्लेबाज: ट्रेविस हेड (कप्तान), साई सुदर्शन, शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा (उप-कप्तान)

ऑलराउंडर: नितीश कुमार रेड्डी, राहुल तेवतिया

गेंदबाज: पैट कमिंस, टी नटराजन, राशिद खान, भुवनेश्‍वर कुमार

डिस्क्लेमर- इस खबर में सुझाए गए नामों पर पाठक अपने विकेकानुसार फैसला लें। जागरण ने इस खबर के माध्यम से सूचना देने का काम किया। पाठक स्वयं अपने ज्ञान के आधार पर टीम का चुनाव करें। जागरण किसी भी तरह के दावों का समर्थन नहीं करता है।

यह भी पढे़ं- कामकाजी महिलाओं के बारे में बोलकर बुरे फंसे Saeed Anwar, वायरल वीडियो पर फैंस ने लगाई लताड़


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.