Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 Video: आईपीएल 2024 में अब छा जाएंगे Rinku Singh... Virat Kohli ने मैच के बाद दिया खास तोहफा

केकेआर ने आरसीबी को आईपीएल 2024 के 10वें मैच में 7 विकेट से धूल चटाई। विराट कोहली का एक वीडियो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के बाद वायरल हो रहा है। कोहली ने अपना बैट KKR के तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह को गिफ्ट किया है। इस दौरान रिंकू और विराट दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sat, 30 Mar 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
Rinku Singh को Virat Kohli ने गिफ्ट किया अपना बैट, वीडियो हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आरसीबी के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने केकेआर के युवा स्टार रिंकू सिंह (Rinku Singh) को अपना बैट गिफ्ट किया। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में केकेआर ने आरसीबी को 7 विकेट से धूल चटाई। होम ग्राउंड में करारी हार के बावजूद विराट कोहली ने फैंस का दिल जीत लिया। मैच में 83 रन की नाबाद पारी खेलने वाले कोहली ने मैच के बाद रिंकू सिंह को अपना बैट गिफ्ट किया।

Rinku Singh को Virat Kohli ने गिफ्ट किया अपना बैट, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, आरसीबी (RCB) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केकेआर (KKR) से मिली हार के बाद रिंकू सिंह (Rinku Singh) ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे। उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद अपना बैट गिफ्ट किया। इस दौरान रिंकू और विराट दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी अपने एक्स पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें रिंकू और विराट कोहली नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कोहली रिंकू को गिफ्ट दे रहे हैं। इस पर केकेआर की फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा कि ये बॉन्ड देखकर हमें काफी अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की किस्मत पलटने आया खूंखार तेज गेंदबाज, टीम में लेगा डेविड विली की जगह

RCB ने KKR को 7 विकेट से रौंदा

मैच में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए। विराट कोहली ने 59 गेंदों पर नाबाद 83 रन बनाए। इसके जवाब में केकेआर ने 3 विकेट खोकर 16.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। वेंकटेश के बल्ले से 50 रन निकले और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 39 की पारी खेली। रिंकू सिंह ने नाबाद 5 रन बनाए। इस तरह केकेआर ने आरसीबी को 7 विकेट से हराकर मैच अपने नाम किया।

Watch that and more from our dressing room chat. 📹… pic.twitter.com/MhT3rkmeSE