Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhoni ने Deepak Chahar को लगाया तमाचा, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो; जानें क्या है मामला

चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले के पहले का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धोनी इस वीडियो में एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाज दीपक चाहर के साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 10 May 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
धोनी ने दीपक चाहर के साथ किया मजाक। फोटो- वायरल वीडियो स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, धोनी कभी-कभी मैदान पर गुस्से में भी देखा गया है। इसके अलावा वह टीम के साथियों के साथ मस्ती करते हुए देखे गए हैं। इसी लिए उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह दीपक चाहर को तमाचा मारते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले के पहले का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धोनी इस वीडियो में एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाज दीपक चाहर के साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

धोनी ने चाहर के साथ किया मजाक

टॉस के लिए जाते समय धोनी मजाक में चाहर की ओर तमाचा मारने के लिए तेजी से हाथ घुमाते हैं, जो सीएसके के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो से बात कर रहे थे। वह धोनी के इस अंदाज से एक पल के लिए डर जाते हैं और फिर मुस्कुराने लगते हैं।

— Dhoni's Spark ⚡ (@ConcussionSub) May 10, 2023

गौरतलब हो कि धोनी ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा, "हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। हमने इस विकेट पर कुछ मैच खेले हैं। इस विकेट के धीमा होने की संभावना है। हम मैच को सरल रखने की कोशिश करते हैं। अपनी योजना को पूरा करने की कोशिश करो। अपनी योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश करो।"

दूसरे स्थान पर है चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। चेन्नई ने अभी तक 11 मैच खेले हैं। इसमें 6 मैच जीते हैं और चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच ड्रा रहा है। चेन्नई के 13 प्वाइंट्स हैं। वहीं, दिल्ली 10वें स्थान पर है। दिल्ली ने 10 में से चार मैच जीते हैं और 6 मैच गंवाए हैं। उसके 8 अंक हैं।