Move to Jagran APP

IPL 2024: 'वो टीम से इज्‍जत नहीं कमा पाएगा', हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी से नाखुश हैं इरफान पठान; ऑलराउंडर पर जमकर निकाली भड़ास

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या पर जमकर भड़ास निकाली है। पठान ने हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी की आलोचना करते हुए कहा कि अगर उन्‍होंने मुश्किल चीजें नहीं की तो वो टीम की इज्‍जत नहीं कमा पाएंगे। मुंबई इंडियंस ने मौजूदा आईपीएल में लगातार तीन शिकस्‍त झेली और वो प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Tue, 02 Apr 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी की जमकर हो रही है आलोचना

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी की जमकर आलोचना की। पठान ने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या मुश्किल चीजें नहीं करेंगे तो टीम की इज्‍जत नहीं कमा पाएंगे। मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा आईपीएल अच्‍छा नहीं बीत रहा है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व में टीम को लगातार तीन शिकस्‍त सहनी पड़ी है।

बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया। फिर रोहित शर्मा की जगह पांड्या को टीम का कप्‍तान भी बनाया। मुंबई की राजस्‍थान के खिलाफ शिकस्‍त के बाद पठान ने अपने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट करके पांड्या की कप्‍तानी की आलोचना की।

इरफान पठान ने क्‍या पोस्‍ट किया

पठान ने हार्दिक पांड्या की इस बात पर भी आलोचना की थी कि उन्‍होंने बुमराह का सही तरीके से उपयोग नहीं किया। पठान ने कहा कि इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं है कि आप अपने सर्वश्रेष्‍ठ गेदबाज का उपयोग जल्‍दी करें।

यह भी पढ़ें: 'मत करो यार', Hardik Pandya की हूटिंग पर Rohit Sharma की दिखी नाराजगी; वीडियो देखकर पसीज जाएगा दिल

पठान ने एक्‍स पर लिखा, ''आप हमेशा चाहते हैं कि आपका लीडर मुश्किल चीजें करें। अगर वो ऐसा नहीं करता है तो उसे टीम से इज्‍जत नहीं मिलती है।''

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) April 1, 2024

पठान ने आगे पोस्‍ट किया, ''इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं कि अपने सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाज का उपयोग शुरुआत में करें। आखिरकार बुमराह नई गेंद से नजर आए। यह फैसला बाध्‍य लगा क्‍योंकि आरआर ने छोटा स्‍कोर बना दिया।''

मुंबई की लगातार तीसरी हार

बता दें कि मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच वानखेड़े स्‍टेडियम पर सोमवार को मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 15.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। मुंबई इंडियंस लगातार तीन हार के बाद आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है।

यह भी पढ़ें: 'मेरे विकेट से बदल गया मैच', Hardik Pandya ने मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार के लिए खुद को ठहराया दोषी