Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCB vs DC: 16 साल में पहली बार Virat Kohli के साथ हुआ ऐसा, बचपन के दोस्त ने कर दिया बड़ा खेल; फिर धक्का मारकर लिए मजे- VIDEO

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने विराट कोहली को आउट किया। विराट कोहली आईपीएल के 16 साल में पहली बार इशांत शर्मा द्वारा आउट हुए। कोहली का विकेट लेने के बाद इशांत शर्मा उन्हें चिढ़ाते हुए नजर आए और जिस तरह से उन्होंने सेलिब्रेट किया उसका वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 12 May 2024 09:14 PM (IST)
Hero Image
Ishant Sharma ने IPL के 16 साल में पहली बार Virat Kohli को किया आउट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस हारने के बाद आरसीबी की टीम की तरफ से विराट कोहली ने बल्ले तेज शुरुआत की। विराट कोहली की शानदार शुरुआत को देखते हुए हर किसी को लग रहा था कि वह एक बड़ी पारी खेलने हुए नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। किंग कोहली अपने 250वें आईपीएल मैच में 27 रन ही बना सके।

पारी के चौथे ओवर की चौथी गेंद पर उनके दोस्त इशांत शर्मा ने उन्हें आउट किया। इशांत ने ऑफ स्टंप लेंथ गेंद डाली, जिस पर कोहली ने शॉट जड़ने के लिए बल्ले से हिट किया और गेंद सीधा अभिषेक पोरेल के हाथों में गई और कोहली का विकेट लेने के बाद इशांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर अब इशांत और कोहली का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की दोस्ती देख हर कोई वीडियो को पसंद कर रहा हैं।

Ishant Sharma ने IPL के 16 साल में पहली बार Virat Kohli को किया आउट

दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) बचपन के दोस्त हैं। दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं और दोनों दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। अक्सर दोनों ही प्लेयर्स को आपस में हंसी-मजाक करते हुए देखा जाता है। आईपीएल 2024 में दो पुराने यार जब एक-दूसरे के आमने-सामने आए तो कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जो आजतक कभी भी आईपीएल के 16 साल में कभी देखने को नहीं मिला था।

एम चिन्नास्वामी मैदान पर आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में इशांत शर्मा ने विराट कोहली को आउट किया और कोहली के आउट होते ही पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विराट ने शानदार शुरुआत की थी, लेकिन इशांत ने उनकी पारी का अंत किया। ऐसा पहली बार हुआ जब आईपीएल के 16 साल में इशांत ने कोहली को आउट किया। 

यह भी पढ़ें: CSK vs RR: सीएसके ने होमग्राउंड पर जीता 50वां मैच, खिलाड़ियों को मिला स्पेशल गिफ्ट; धोनी को देखते ही पब्लिक...

विराट कोहली का विकेट लेने के बाद इशांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह फिर क्रीज पर ही खड़े हुए कोहली को चिढ़ाने लगे। कोहली को भी यकीन नहीं हुआ कि वह आउट हो गए और वह हंसने लगे। फिर इशांत शर्मा कोहली के पास जाकर उन्हें धक्का देते हुए नजर आए। दोनों को एक-दूसरे को आंख दिखाने वाला पल भी वीडियो में कैद हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।