Move to Jagran APP

SRH vs KKR: Jason Roy का विकेट गिरते ही खुशी से झूम उठी SRH की मालकिन Kaviya Maran, रिएक्शन हुआ वायरल

Kaviya Maran Reaction On Jason Roy IPL 2023। आईपीएल 2023 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 04 May 2023 09:26 PM (IST)
Hero Image
Kaviya Maran Reaction On Jason Roy IPL 2023।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Kaviya Maran Reaction On Jason Roy IPL 2023। आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए।

केकेआर टीम की तरफ से कप्तान नीतीश राणा की 42 रनों की पारी और रिंकू सिंह की 46 रनों के अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं रह सका। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के विकेट पर खुशी से झूमती हुई नजर आ रही है।

KKR vs SRH: Jason Roy के विकेट पर खुशी से झूमती दिखी Kaviya Maran

दरअसल, केकेआर टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) पारी के 5वें ओवर की चौथी गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। उन्हें मयंक मारकंडे ने गेंदबाज कार्तिक त्यागी के हाथों कैच आउट कराया। ऐसे में सलामी बल्लेबाज जेसन का विकेट गिरते देख स्टैंड्स में बैठी काव्या मारन (Kaviya Maran) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि जेसन रॉय 19 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 20 रन बनाकर आउट हुए।

इसके अलावा काव्या मारन का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो पारी के 16वें ओवर की पांचवी गेंद का है। इस दौरान शार्दुल ठाकुर का कैच लपकने की कोशिश में एडन मार्करम ने शानदार डाइव लगाई थी, लेकिन वो कैच पकड़ नहीं पाए। इस दौरान काव्या मारन का रिएक्शन वायरल हो रहा है, जिसमें ये कैच नहीं पकड़ने का दर्द उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है।

IPL 2023: Aiden Markram ने अपनी ही गेंद पर लपका शानदार कैच, Nitish Rana हुए आउट, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

देखें VIDEO: