Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पांच छक्के खाने वाले Yash Dayal का कुछ यूं बढ़ाया KKR ने हौसला, Rinku Singh भी बने मुश्किल समय में सहारा

KKR Tweet Yash Dayal Rinku Singh GT vs KKR IPL 2023 कोलकाता नाइट राइडर्स ने पांच छक्के खाने वाले गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल का ट्वीट करते हुए हौसला बढ़ाया है। वहीं रिंकू सिंह ने भी यश को मैसेज किया।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 10 Apr 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
KKR Tweet Yash Dayal Rinku Singh IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह नए सुपरस्टार बनकर उभरे हैं। लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के जमाकर रिंकू ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपने नाम का डंका बजा दिया है। हालांकि, केकेआर के बल्लेबाज की तूफानी बैटिंग का शिकार हुए गेंदबाज यश दयाल को यह पांच छक्के अब कई रात सोने नहीं देंगे।

यश के करियर पर लगा बदनुमा दाग

आईपीएल की शर्मनाक रिकॉर्ड बुक में यश का नाम हमेशा के लिए दर्ज हो गया है। जब भी रिंकू के इन पांच सिक्स का जिक्र किया जाएगा, तो हर बार यश को गुजरात की इस हार का कसूरवार ठहराया जाएगा। घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने वाले यश के करियर पर वो बदनुमा दाग लग गया है, जिसका निशाना सालों-साल नहीं जाएगा।

केकेआर ने ट्वीट कर बढ़ाया हौसला

यादगार जीत की जश्न में डूबी केकेआर की टीम ने दिल जीत लेना वाला ट्वीट करते हुए यश दयाल का हौसला बढ़ाया है। टीम ने अपने ट्वीट में लिखा, "चिन अप दोस्त, यह सिर्फ एक मुश्किल दिन था, ऐसा क्रिकेट के खेल में बड़े से बड़े खिलाड़ी के साथ भी होता है। तुम एक चैंपियन हूं यश और तुम जोरदार कमबैक करोगे।"

रिंकू ने भी किया यश को मैसेज

गुजरात के तेज गेंदबाज के खिलाफ पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह ने भी यश का हौसला बढ़ाया। उन्होंने इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने मैच के बाद यश को मैसेज किया कि ऐसा क्रिकेट के खेल में होता रहता है और उन्होंने पिछले साल बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

यश के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

यश ने अपने चार ओवर के स्पैल में 69 रन लुटाए और उनका विकेट का खाता भी नहीं खुल सका। यश ने आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे महंगा स्पैल फेंका। आईपीएल में सबसे महंगा स्पैल डालने का शर्मनाक रिकॉर्ड बसिल थंपी के नाम है, जिन्होंने 2018 में चार ओवर में 70 रन लुटाए थे।