Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR vs SRH: Mayank Agarwal का विकेट लेकर बुरी तरह ट्रोल हुए Harshit Rana, गावस्कर ने जमकर लगाई फटकार

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को सांस रोक देने वाले मैच में 4 रन से हराया। इस मैच के आखिरी ओवर में हर्षित राणा ने दो विकेट लेकर केकेआर को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। भले ही केकेआर की जीत के हर्षित रियल हीरो रहे लेकिन मैच के दौरान एक हरकत की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी हर्षित को फटकार लगाई।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 24 Mar 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
Harshit Rana की इस हरकत पर फूटा Sunil Gavaskar का गुस्सा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के पेसर हर्षित राणा (Harshit Rana) मयंक अग्रवाल का विकेट लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हर्षित राणा ने ओपनर मयंक अग्रवाल को एक बाउंसर डाली, जिसे मयंक ने खेलने का भी प्रयास किया, लेकिन गेंद सीधा डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग की ओर गई और रिंकू सिंह ने उनका शानदार कैच लपक लिया।

मयंक का विकेट लेने के बाद हर्षित ने उन्हें फ्लाइंग किस देकर जश्न मनाया। इस दौरान मयंक ने गुस्से में केकेआर के पेसर को आंख दिखाई और पवेलियन लौटे। हर्षित का ये सेलिब्रेशन सिर्फ मयंक को ही नहीं, बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को भी नहीं पसंद आया। उन्होंने हर्षित को जमकर फटकार लगाई।

Harshit Rana की इस हरकत पर फूटा Sunil Gavaskar का गुस्सा

दरअसल, केकेआर के पेसर Harshit Rana ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का विकेट लेने के बाद फ्लाइंग किस देकर जश्न मनाया उस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें ये नहीं करना चाहिए था। क्या किसी बैटर ने कुछ किया जब उनकी सिक्स के साथ जमकर धुनाई हो रही थी? क्रिकेट इन हरकतों के बिना भी क्रिकेट खेला जा सकता है। यह टेलीविजन का युग है। मैं समझता हूं कि आप अपने साथियों के साथ जश्न मनाएं, लेकिन विरोधी टीम के खिलाफ ऐसी हरकत करने जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Video: 'डिंपल गर्ल' Preity Zinta ने PBKS की जीत के बाद स्‍टेडियम में लूटी महफिल, Flying Kiss के Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हराया

आईपीएल के तीसरे मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद को 20वें ओवर में 13 रन की जरूरत थी और हर्षित राणा ने सिर्फ 8 रन लुटाए। हर्षित ने इस दौरान शाहबाज अहमद और क्लासेन को अपना शिकार बनाया। आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर हर्षित राणा ने केकेआर को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। केकेआर द्वारा दिए गए 209 रन का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 23, 2024