Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kavya Maran Crying Video: 'बेचारी को रुला दिया...' फाइनल हारते ही रोने लगीं काव्या मारन, वायरल हुआ वीडियो तो फैंस ने दिया दिलासा

आईपीएल के 17वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने फाइनल जीता। टीम ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। हैदराबाद की हार के फ्रेंचाइजी की सीईओ काव्या मारन भावुक हो गईं। वह अपनी भावनाओं पर काबू न रख सकीं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 27 May 2024 07:40 AM (IST)
Hero Image
फाइनल हारने के बाद रोने लगीं काव्या मारन। फोटो- सोशल मीडिया

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के 17वें सीजन का खिताब कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने नाम किया। फाइनल में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद टीम की को-ऑनर काव्या मारन अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और स्टैंड में रोने लगीं। काव्या का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। कोलकाता की घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद 113 रन बनाकर सिमट गई। कप्तान पैट कमिंस ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। केकेआर ने 10.3 ओवर में 114 रन बनाकर मैच जीत लिया। वेंटकेटश अय्यर ने नाबाद 52 रन बनाए। गुरबाज ने 39 रन की पारी खेली।

काव्या मारन के रोने का वीडियो वायरल

हैदराबाद की हार के बाद फ्रेंचाइजी की सीईओ काव्या मारन भावुक हो गईं। वह अपनी भावनाओं को काबू न कर सकीं और रोने लगीं। उनकी आंखों से छलकते आंसू कैमरे में कैद हो गए। अब काव्या का इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि रुला दिया बेचारी को। वहीं, कई फैंस ने उन्हें दिलासा दिया। हालांकि, काव्या अपने टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए तालियां बजाती हुई भी दिखीं।

यह भी पढे़ं- T20 World Cup 2024 के लिए Indian Team के 10 खिलाड़ी पहुंचे न्यूयॉर्क, रोहित शर्मा ने शेयर की तस्वीर

दूसरी बार चैंपियन बनने का टूटा सपना

बता दें कि केकेआर ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता। इससे पहले गौतम गंभीर की कप्तानी में साल 2012 और साल 2014 में फाइनल अपने नाम किया था। एक दशक बाद गौतम गंभीर की मेंटरशिप में टीम ने ट्रॉफी जीतने का सूखा खत्म किया। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ट्रॉफी जीतकर आईपीएल की तीसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी बनी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद का दूसरी बार खिताब जीतने का सपना टूट गया।

यह भी पढे़ं- IPL 2024 Final: वेंकटेश अय्यर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी; सुरेश रैना के रिकॉर्ड की भी कर ली बराबरी