Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKR vs SRH: 4,6,4,4,4,6... नितीश राणा ने उमरान मलिक की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, एक ओवर में जड़ दिए 28 रन

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केकआर की शुरुआत खराब रही। पहले ही ओवर में केकेआर को पहला झटका लग गया। रहमानउल्लाह गुरबाज बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद केकेआर के चार बल्लेबाज बहुत ही जल्द पवेलियन लौट गए। हालांकिकप्तानी नितीश राणा एक ओर टिके रहे।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 14 Apr 2023 10:27 PM (IST)
Hero Image
दूसरी पारी की छठे ओवर में नितीश राणा ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक की जबरदस्त पिटाई की।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। कोलकाता के ईडन गार्डंस में 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच आईपीएल 2023 का 19वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में केकआर के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

राणा के इस फैसले को सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रुक ने गलत साबित कर दिया। इस मैच में ब्रुक ने शतकीय पारी खेली। पहली पारी में एसआरएच ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 228 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

राणा ने उमरान मलिक की लगाई क्लास

वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए केकआर की शुरुआत खराब रही। पहले ही ओवर में केकेआर को पहला झटका लग गया। रहमानउल्लाह गुरबाज बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद केकेआर के चार बल्लेबाज बहुत ही जल्द पवेलियन लौट गए। हालांकि,कप्तानी नितीश राणा एक ओर टिके रहे।

वहीं, छठे ओवर में तेज गेंदबाज उमरान मलिक की जबरदस्त पिटाई की। उन्होंने इस ओवर में 28 रन बनाए। नितीश राणा ने पहली, तीसरी, चौथी और पांचवी गेंद पर चौका जड़ा। वहीं. दूसरी और छठी गेंद पर छक्का जड़ दिया।