Move to Jagran APP

'टुक टुक एकेडमी के प्रेसिडेंट हैं KL Rahul', 18 गेंदों में 20 रन बनाने के बाद LSG के कप्‍तान का जमकर उड़ा मजाक

IPL 2023 KL Rahul trolled for slow inns against CSK लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर वो फैंस की जमकर खरी-खरी सुन रहे हैं। वजह साफ है- राहुल का चेन्‍नई के खिलाफ खराब प्रदर्शन।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Tue, 04 Apr 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
KL Rahul trolled after flop show against CSK: केएल राहुल
नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल का मौजूदा आईपीएल में संघर्ष जारी है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ फ्लॉप होने वाले राहुल का बल्‍ला सोमवार को आईपीएल 2023 के छठे मैच में चेन्‍नई के खिलाफ भी खामोश रहा।

लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान चेपॉक स्‍टेडियम में 18 गेंदों में दो चौके की मदद से 20 रन बनाकर आउट हो गए। यही वजह है कि राहुल आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। एलएसजी के कप्‍तान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

चेन्‍नई के खिलाफ हार के बाद केएल राहुल ने क्‍या कहा

लखनऊ सुपरजायंट्स को सोमवार को चेन्‍नई के हाथों 12 रन की शिकस्‍त मिली। सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 205 रन बना सकी। विशाल लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स को काइल मेयर्स ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने तूफानी अंदाज में केवल 21 गेंदों में अर्धशतक जमा दिया। राहुल क्रीज पर अपने ओपनिंग जोड़ीदार का साथ निभा रहे थे।

एमएस धोनी ने कप्‍तानी छोड़ने की धमकी दी

इन दोनों ने केवल 33 गेंदों में 79 रन की साझेदारी की। मेयर्स को मोईन अली ने आउट किया और लगा कि राहुल अब अपने गियर बदलेंगे व रन गति में इजाफा करेंगे। मगर इससे उलट वो मोईन अली की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। बस फिर क्‍या था। बेहद प्रतिभाशाली का तमगा अपने सिर सजवाने वाले राहुल का मजाक उड़ना और आलोचनाओं से घिरना तय था। हुआ भी ऐसा ही।

मोईन अली का गेंदबाजी स्‍पेल बना मैच का टर्निंग प्‍वाइंट

देखिए फैंस के एक से बढ़कर एक रिएक्‍शन

केएल राहुल की कोशिश अगले मैच में अपना फॉर्म तलाशने की होगी। लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।