Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LSG vs GT Live Streaming: फ्री में मैच देखने के लिए करना होगा यह काम, ऐसे उठा सकते हैं चौके-छक्कों का लुत्फ

LSG vs GT 2024 IPL Live Streaming IPL 2024 केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शुभमन गिल की गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी। लखनऊ जहां जीत के रथ पर सवार है तो वहीं गुजरात जीत की लय पकड़ने को बेताब है। दोनों टीमों के बीच रविवार को रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Apr 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ और गुजरात के बीच खेला जाएगा आईपीएल का 21वां मैच।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मजबूत लखनऊ सुपर जायंट्स और जीत तलाश कर रही गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 21वां मैच खेला जाएगा। इकाना स्टेडियम में रविवार को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। लखनऊ जहां जीत के रथ पर सवार है तो वहीं, गुजरात जीत की लय पकड़ने को बेताब है।

केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जायंट्स तीन मैच में दो जीत और एक हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। वहीं, गुजरात टाइटंस चार मैच में दो जीत और दो हार के साथ सातवें स्थान पर है। हालांकि, लखनऊ के खिलाफ गुजरात का रिकॉर्ड शानदार रहा है। पिछले चार मैचों में गुजरात ने लखनऊ को पटखनी दी है।

LSG vs GT आईपीएल 2024 का 21वां मैच कब खेला जाएगा?

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच 7 अप्रैल, 2024 को शाम 7:30 बजे लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

LSG vs GT के बीच मैच का कब होगा टॉस?

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाले मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा।

टीवी पर LSG vs GT, आईपीएल 2024 मैच कहां देखें?

भारत में, लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम गुजरात टाइटंस का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स टीवी चैनलों पर किया जाएगा।

यह भी पढे़ं- पहले पाकिस्तान से हुआ बेदखल, अब UAE ने लगाया पांच साल का बैन; खतरे में पड़ा इस स्टार खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

भारत में LSG vs GT का मैच ऑनलाइन कहां देखें?

लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम गुजरात टाइटंस की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में Jio सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा आप जागरण डाट कॉम पर भी मैच से जुड़े अपडेट पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- LSG vs GT Playing 11: मैच जीतने के लिए नई चाल चलेंगे शुभमन गिल-केएल राहुल, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन