Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: हार का गम नहीं सह पाए SRH के फैंस, बीच मैदान LSG के Prerak Mankad पर किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

LSG vs SRH Jonty Rhodes Said SRH Fans hit Prerak Mankad on his head with nuts and bolts आईपीएल 2023 के 58वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 14 May 2023 06:36 PM (IST)
Hero Image
LSG vs SRH Jonty Rhodes Said SRH Fans hit Prerak Mankad

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। LSG vs SRH Jonty Rhodes Said SRH Fans hit Prerak Mankad on his head with nuts and bolts आईपीएल 2023 के 58वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 182 रन बनाए।

इसके जवाब में लखनऊ सुपर जायटंस ने 3 विकेट के नुकसान पर आखिरी ओवर में ये लक्ष्य हासिल किया। लेकिन, इस मैच के बाद एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में है, जिसमें हैदराबाद फैंस के व्यवहार पर लखनऊ के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने काफी निराशा व्यक्त की। आइए जानते हैं ये पूरा माजरा विस्तार से।

LSG vs SRH: बीच मैदान Prerak Mankad पर हैदराबाद के फैंस ने किया हमला

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाज (SRH) की पारी के दौरान लखनऊ सुपर जायटंस (LSG) के लिए 19वां ओवर आवेश खान लेकर आए।उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद फुल टॉस फेंकी। इस गेंद पर अंपायर ने नो बॉल करार दिया, लेकिन तभी लखनऊ टीम की टीम इस गेंद पर रिव्यू ले लिया। रिव्यू में भी साफ देखने को मिला की गेंद हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद की कमर से काफी ऊपर थी, लेकिन थर्ड अंपायर ने सभी को चौंकाने हुए इसे लीगर डिलिवरी दे दिया।

इस दौरान मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा, क्योंकि लखनऊ के डगआउट पर फैंस ने किसी ने हमला किया इसकी जानकारी मिली थी। लेकिन मैच के बाद लखनऊ के कोट जोंटी रोड्स ने इसका खुलासा किया और कहा कि ये हमला डगआउट पर नहीं, बल्कि प्रेरक मांकड पर लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग करते हुए हमला किया गया। उनके सिर पर कोई चीज फेंकी गई थी। इसको लेकर रोड्स ने ट्वीट कर कहा कि डगआउट पर नहीं, बल्कि खिलाड़ी पर। प्रेरक मांकड लॉन्ग ऑन पर फील्डिग कर रहे थे तभी उनके सिर पर आकर कुछ लगा।