Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: विराट कोहली को रोकने के लिए एमएस धोनी ने बदला रोल, 18 मई को संभालेंगे नई जिम्मेदारी, RCB की हार तय!

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच 18 तारीख को है। ये तारीख कोहली को काफी भाती है. इस तारीख को दोनों टीमों के बीच दो मैच खेले गए हैं और दोनों में आरसीबी ने जीत हासिल की है। इस तारीख को कोहली का बल्ला आईपीएल में जमकर चला है लेकिन चेन्नई चाहेगी कि उसके खिलाफ कोहली का बल्ला शांत रहे।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Thu, 16 May 2024 10:28 PM (IST)
Hero Image
आरसीबी के खिलाफ धोनी संभालेंगे नई जिम्मेदारी?

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल-2024 में 18 मई यानी शनिवार को होने वाला मैच काफी अहम है। ये मैच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होना है। इस मैच पर चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ का भविष्य निर्भर है। चेन्नई की राह में सबसे बड़ा रोड़ा कोई बन सकता है तो वो हैं शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली। एमएस धोनी इस बात को जानते हैं और लगता है कि कोहली को रोकने के लिए धोनी ने खुद नई जिम्मेदारी लेने की ठान ली है।

बेंगलुरू और चेन्नई के बीच मैच 18 तारीख को है। ये तारीख कोहली को काफी भाती है. इस तारीख को दोनों टीमों के बीच दो मैच खेले गए हैं और दोनों में आरसीबी ने जीत हासिल की है। इस तारीख को कोहली का बल्ला आईपीएल में जमकर चला है।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली क्यों नहीं ले सकते सचिन तेंदुलकर की जगह? इस दिग्गज ने बता दी बहुत बड़ी वजह

धोनी करेंगे गेंदबाजी!

चेन्नई की टीम इस मुकाबले की तैयारी कर रही है। नेट्स पर खिलाड़ी इस अहम मैच के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। धोनी भी इसमें पीछे नहीं हैं। सीएसके ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें धोनी गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आमतौर पर धोनी को गेंदबाजी करते देखा नहीं जाता है,लेकिन धोनी नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं वो भी ऑफ स्पिन। स्पिनर काफी हद तक कोहली की कमजोरी रहे हैं। धोनी का ये वीडियो सामने आने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि धोनी आरसीबी के खिलाफ गेंदबाजी कर सकते हैं। हालांकि इसकी संभावना न के बराबर है। वैसे भी धोनी ने आज तक आईपीएल में गेंदबाजी नहीं की है।

कोहली का चलता है बल्ला

धोनी गेंदबाजी करें या नहीं करें, चेन्नई को कोहली का तोड़ तो निकालना होगा क्योंकि 18 मई कोहली का दिन है। इस दिन कोहली ने आईपीएल में चार मैच खेले हैं जिसमें से दो में शतक और एक में अर्धशतक जमाया है। कोहली चल गए तो फिर चेन्नई की हार तय मान लीजिए और अगर ऐसा होता है तो फिर चेन्नई की प्लेऑफ की राह मुश्किल हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- क्या मेगा ऑक्शन के लिए दिल्ली कैपिटल्स पृथ्वी शॉ को कर देगी रिलीज? सहायक कोच ने दिया चौंकाने वाला जवाब