Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: महेंद्र 'बाहुबली' धोनी की बैटिंग के समय दर्शकों की आवाज से गूंजा स्‍टेडियम, आंद्रे रसेल ने अपने कान ही बंद कर लिए

चेन्‍नई में एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। माही को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के फैंस ने थाला नाम दिया है। हर बार जब एमएस धोनी बल्‍लेबाजी करने उतरते हैं तो फैंस का जोश और उत्‍साह देखते ही बनता है। एमएस धोनी जब केकेआर के खिलाफ बल्‍लेबाजी करने के लिए आए तो दर्शकों की आवाज से स्‍टेडियम गूंज उठा। तब आंद्रे रसेल ने अपने कान बंद कर लिए।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Tue, 09 Apr 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी के आने के समय आंद्रे रसेल ने कान बंद कर लिए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। महेंद्र सिंह धोनी को चेन्‍नई अपना बेटा मानता है। एमएस धोनी को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के फैंस भगवान की तरह मानते हैं। 'थाला', महेंद्र बाहुबली धोनी और तरह-तरह के नामों से मशहूर एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस में बेताबी देखते बनती है। एमएस धोनी जब स्‍टेडियम में आते हैं तो दर्शकों की आवाजों से स्‍टेडियम गूंज उठता है।

ऐसा ही नजारा मंगलवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबले में देखने को मिला। एमएस धोनी जब बैटिंग करने आए तो एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में दर्शकों की आवाज का शोर देखते ही बनता था। कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल उस समय बाउंड्री पर खड़े थे। वो दर्शकों की आवाज सुनकर हैरान हो गए और इतने शोर के कारण अपने कान बंद कर लिए।

— CricketMAN2 (@ImTanujSingh) April 8, 2024

आंद्र रसेल के कान बंद करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मुकाबले में एमएस धोनी ने रुतुराज गायकवाड़ को मैच विजयी रन बनाने दिया, जिसने फैंस का दिल जीता। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को आईपीएल 2024 के 22वें मैच में 14 गेंदें शेष रहते 7 विकेट से मात दी। यह सीएसके की टूर्नामेंट में तीसरी जीत रही।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni और Ravindra Jadeja ने मिलकर चेन्‍नई के दर्शकों को बनाया 'मामू', वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

एमएस धोनी ने इसी मुकाबले में दर्शकों के साथ भी एक मजेदार प्रेंक किया। सीएसके के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने खुलासा किया कि एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा ने मिलकर प्‍लान बनाया था कि पूर्व कप्‍तान के बैटिंग पर जाने से पहले ऑलराउंडर तैयार होकर पवेलियन से निकलेगा और फिर लौट आएगा। जब रवींद्र जडेजा पवेलियन से बाहर निकले तो दर्शक हैरान रह गए। फिर वो पलटकर दोबारा ड्रेसिंग रूम के अंदर चले गए और एमएस धोनी बैटिंग करने आए।

बहरहाल, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम 5 मैचों में तीन जीत के साथ आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में चौथे स्‍थान पर काबिज है। वहीं, केकेआर की यह चार मैचों में पहली हार रही और वो प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे स्‍थान पर काबिज है।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni ने Ruturaj Gaikwad के साथ दोहराया विराट कोहली वाला पल, फैंस का तो दिन बन गया...