Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MI vs CSK: किसी ने कैंसिल की डेट, तो कोई बोला मत छोड़ो IPL का साथ, फैन्स ने जमकर बरसाया MS Dhoni पर प्यार

Dhoni Fans Wankhede MI vs CSK IPL 2023 मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए एल क्लासिको मुकाबले में धोनी को वानखेड़े के मैदान पर फैन्स से जमकर प्यार मिला। माही के फैन्स पोस्टर में अपनी बात को लिखकर धोनी तक पहुंचने का प्रयास किया।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 08 Apr 2023 11:13 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni Fans Wankhede MI vs CSK IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग देश से लेकर विदेश तक है। माही की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स कहीं भी पहुंच जाते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी अब आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं और यही वजह है कि चेन्नई सुपर किंग्स के हर मुकाबले को देखने के लिए फैन्स बड़ी तादाद में पहुंचते हैं।

वानखेड़े में मिला माही को जमकर प्यार

आईपीएल 2023 के एल क्लासिको मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत जारी है। यह मुकाबला मुंबई के घर यानी वानखेड़े के मैदान पर खेला जा रहा है। हालांकि, रोहित के घरेलू मैदान पर भी धोनी को फैन्स ने जमकर प्यार दिया। फैन्स पोस्टर पर अपनी बात लिखकर लेकर आए, ताकि वह अपनी बात कैमरे के जरिए माही तक पहुंचा सकें।

डेट छोड़कर माही को देखना पहुंचा फैन

एक फैन ने अपने पोस्टर पर लिखा, 'मैं सिर्फ यहां इसलिए आया हूं, ताकि मैं एकबार फिर सुन सकूं कि बिल्कुल भी नहीं।' दरअसल, धोनी ने पिछले साल आईपीएल में रिटायरमेंट को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो रहा है। वहीं, एक फैन ने लिखा कि वह अपनी डेट को कैंसिल करके सिर्फ माही को देखना यहां पहुंचा है।

विकेटकीपिंग में दिखाया माही ने अपना अवतार

एमएस धोनी ने अपने फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और विकेट के पीछे धोनी ने अपने उसी पुराने अंदाज में फैन्स का जमकर दिल लूटा। माही ने सूर्यकुमार यादव का बेहतरीन कैच लपका, तो उसके खिलाफ एक शानदार रिव्यू का भी इस्तेमाल किया।