Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एमएस धोनी को पसंद है ड्रामा' CSK के दिग्गज की तरफ से आया चौंकाने वाला बयान

जब भी आईपीएल आता है तब धोनी की संन्यास की खबरें हवा में तैरने लगती हैं लेकिन धोनी हर बार इन खबरों को गलत ठहरा देते हैं. इस बार भी धोनी के संन्यास की खबरों ने खूब शोर मचाया लेकिन अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स को पांच खिताब दिलाने वाले धोनी ने इस पर कुछ नहीं कहा है। इसी बीच सीएसके के दिग्गज की तरफ से बड़ा बयान आया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Thu, 16 May 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी को लेकर सीएसके के बल्लेबाजी कोच ने कही बड़ी बात।

 प्रेट्र, बेंगलुरु: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी को आशा है कि करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी अगले दो वर्ष और टीम के साथ रहेंगे क्योंकि वह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। आईपीएल 2024 की शुरुआत से एक दिन पहले रुतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपकर 42 वर्ष के धोनी ने सभी को हैरान कर दिया था।

धोनी के संन्यास पर हसी ने कहा, "हम आशा कर रहे हैं कि वह खेलते रहेंगे। वह इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह शिविर में जल्दी आकर काफी अभ्यास करते हैं और पूरे सत्र में फार्म में रहे हैं।"

ये भी पढ़ें- T20 WC 2024: न्यूयार्क में बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी भारतीय टीम, 21 मई को अमेरिका रवाना होंगे कप्तान रोहित शर्मा

धोनी को ड्रामा पसंद है

हसी ने कहा कि टीम धोनी के वर्कलोड का ध्यान रख रही है। चेन्नई के बल्लेबाजी कोच ने कहा, 'हम उनके कार्यभार को अच्छे से प्रबंध कर पाए हैं। पिछले सत्र के बाद उनके घुटने का ऑपरेशन हुआ था। वह टूर्नामेंट के इस सत्र में शुरुआती चरण से उसे मैनेज कर रहे हैं। आशा है कि वह दो वर्ष और खेलेंगे। वैसे इस बारे में निर्णय तो वही लेंगे। मुझे नहीं लगता कि इतनी जल्दी कोई निर्णय आएगा।"

धोनी के कप्तानी छोड़ने के निर्णय के बारे में उन्होंने कहा, 'एमएस ने कहा कि वह टूर्नामेंट से पहले कप्तानों की बैठक में भाग नहीं लेंगे और हम सब हैरान हो गए कि क्या हो रहा है। फिर उन्होंने कहा कि अब से रुतुराज कप्तान होगा।"

धोनी को पसंद है ड्रामा

धोनी की इस साल संन्यास की खबरें फिर धूम मचा रही हैं। धोनी ने हालांकि अभी तक इस पर कुछ भी नहीं का है। हसी ने कहा कि धोनी को ड्रामा पसंद है और ये बात वही जानते हैं कि वह कब रिटायरमेंट लेंगे। उन्होंने कहा, "निजी तौर पर देखा जाए तो मैं चाहता हूं कि वह कुछ और साल खेलें। लेकिन हमें इंतजार करना होगा। इस मामले में फैसला वही लेंगे। वह थोड़ा बहुत ड्रामा क्रिएट करना पसंद करते हैं। इसलिए मुझे जल्दी इस फैसले की उम्मीद नहीं है।"

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: अमेरिका का तो पता नहीं पर वेस्टइंडीज में ये होगी टीम इंडिया की सबसे बड़ी ताकत, अनिल कुंबले ने किया बड़ा दावा