Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs PBKS: महेश तीक्षणा ने ऐसा क्या किया कि बीच मैदान पर आया MS Dhoni को गुस्सा, जमकर लगाई फटकार

MS Dhoni Angry CSK vs PBKS IPL 2023 आईपीएल 2023 के 41वें मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराया। मैच के दौरान सीएसके के कप्तान एमएस धोनी महेश तीक्षणा की खराब फील्डिंग पर अपना आपा खो बैठे और उन्होंने साथी खिलाड़ी को फटकार लगाई।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 30 Apr 2023 08:40 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni Angry CSK vs PBKS IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। कप्तान एमएस धोनी अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। माही मुश्किल परिस्थितियों में भी बेहद शांत नजर आते हैं और उनको आपा खोते हुए काफी कम ही देखा जाता है। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद धोनी आगबबूला हो उठे।

महेश तीक्षणा पर आगबबूला हुए धोनी

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी का 16वां ओवर चल रहा था और स्ट्राइक पर थे लियाम लिविंगस्टन। पंजाब का विस्फोटक बल्लेबाज पहली दो गेंद पर दो सिक्स जमा चुका था। तुषार देशपांडे ने ओवर की तीसरी बॉल लिविंगस्टन को फेंकी और गेंद बैटर के हेलमेट से लगकर शॉर्ट थर्ड मैन की तरफ गई। शॉर्ट थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे महेश तीक्षणा कैच पकड़ने के लिए आगे दौड़े और वह ना तो कैच लपक सके और बॉल भी बाउंड्री लाइन के पार पहुंच गई।

तीक्षणा का यह फील्डिंग एफर्ट धोनी को बिल्कुल भी रास नहीं आया और वह अपने साथी खिलाड़ी पर गुस्सा करते हुए नजर आए। दरअसल, माही गुस्से में महेश तीक्षणा को यह समझते हुए नजर आए कि गेंद बल्लेबाज के हेलमेट से लगी थी और उनको बॉल को कैच करने की बजाय चौका बचाना चाहिए था।

आखिरी गेंद पर हारी चेन्नई

आईपीएल 2023 के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। पंजाब ने मैच की आखिरी गेंद पर बाजी मारी और सीएसके को 4 विकेट से हराया। आखिरी ओवर में जीत के लिए पंजाब को 9 रनों की दरकार थी। सिकंदर रजा और शाहरुख खान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए लास्ट बॉल पर तीन रन भागते हुए पंजाब को इस सीजन की पांचवीं जीत दिलाई।