Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए CSK के CEO, माही के रिटायरमेंट को लेकर कर दिया दिल जीतने वाला खुलासा

एमएस धोनी की चोटिल होने की खबर सामने आने के बाद कई लोगों का मानना है कि इस सीजन के बाद माही आईपीएल से संन्यास ले लेंगे। हालांकि इस मामले पर चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने माही के आईपीएल करियर को लेकर एक शानदार बात कही है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Mon, 15 May 2023 08:49 PM (IST)
Hero Image
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फाइल फोटो।(फोटो सोर्स: एपी)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। क्या आईपीएल 2023 के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) इस टी-20 लीग को अलविदा कह देंगे? आज के समय भारत में हर माही के फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है। हालांकि, इस सवाल का जवाब सिर्फ माही के पास ही हैं। इसी बीच सोमवार (14-05-23) को चेन्नई सुपरकिंग्स ने चेपॉक स्टेडियम यानी अपने घरेलू मैदान में इस सीजन का आखिरी लीग मैच खेला।

गौरतलब है कि इस मैच में मेजबान टीम को केकेआर के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़। मैच खत्म होने के बाद एमएम धोनी और सीएसके के टीम स्टाफ ने मैदान का चक्कर लगाते हुए चेन्नई के फैंस को धन्यवाद दिया।

माही के रिटायरमेंट पर बोले सीएसके के सीईओ

चक्कर लगाते हुए देखा गया कि एमएस धोनी के घुटने में चोट है। उनके बाएं पैर के घुटने पर आइस पैक बंधा हुआ था। बता दें कि घुटने की चोट की वजह से वो ज्यादा दौड़ नहीं सकते , इसलिए वो बल्लेबाजी करने के लिए भी काफी नीचे आते हैं।

धोनी की चोटिल होने की खबर सामने आने के बाद कई लोगों का मानना है कि इस सीजन के बाद माही आईपीएल से संन्यास ले लेंगे। हालांकि, इस मामले पर चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने माही के आईपीएल करियर को लेकर एक शानदार बात कही है।

उन्होंने कहा,"हमारा मानना ​​है कि एमएस धोनी अगला सीजन भी खेलेंगे। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक हर बार की तरह हमारा समर्थन करते रहेंगे।”

बता दें कि इस सीजन में एमएस धोनी ने इस बात का इशारा किया है कि वो आईपीएल करियर के अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। केकेआर के खिलाफ खेलते हुए इडेन गार्डन्स में उन्होंने कहा था कि स्टेडियम में मौजूद फैंस मुझे फेयरवेल देना चाहते हैं। इसलिए इन सभी का शुक्रिया।