Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: दर्द के बावजूद तूफानी पारी खेल गए माही, MS Dhoni की ये फोटो देख फैंस भी रह गए हैरान

आईपीएल 2024 में दिल्ली के खिलाफ मैच में पहली बार धोनी इस सीज बैटिंग करने उतरे। सीएसके के लिए धोनी ने 231 के स्ट्राइक रेट से तूफानी पारी खेली लेकिन मैच के बाद उनकी एक तस्वीर देख हर कोई हैरान रह गया। मैच के बाद धोनी दर्द से कराहते हुए नजर आए। इससे ये साफ हो गया कि धोनी पूरी तरह से अभी फिट नहीं है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 01 Apr 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
DC vs CSK IPL 2024: MS Dhoni धांसू पारी खेलने के बाद दर्द में दिखे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के 13वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की। विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम में नीली जर्सी से ज्यादा पीली जर्सी पहने दर्शक नजर आए। फैंस को इंतजार था जब एमएस धोनी बैटिंग करने मैदान पर आए और फैंस की ये मुराद भी पूरी हुई।

8वें नंबर पर बैटिंग करने उतरे धोनी ने मैदान पर कदम रखते ही ताबड़तोड़ बैटिंग कर हर किसी का दिल जीत लिया। धोनी के बल्ले से नाबाद 37 रन की पारी देखने को मिली, लेकिन उनकी पारी के बावजूद सीएसके को इस मैच में जीत नहीं मिल सकी। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर माही की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिससे ये पता चला कि धोनी अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

MS Dhoni पूरी तरह से अभी नहीं हुए फिट, वायरल तस्वीर से सामने आया सच

दरअसल, सीएसके (CSK) को पिछले साल 2023 में आईपीएल का पांचवां खिताब जिताने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 16 गेंद पर 37 रन बनाए। इस दौरान उनका उनका स्ट्राइक रेट 230 से ज्यादा का रहा। धोनी आईपीएल 2024 में पहली बार बैटिंग करने उतरे और उन्होंने तूफानी बैटिंग के साथ हर किसी का दिल जीत लिया। फैंस को माही की बैटिंग का ही इंतजार था। आखिरी दो ओवर में जब सीएसके को जीत के लिए 46 रन की जरूरत थी। ऐसे में धोनी और जडेजा ने उम्मीद नहीं छोड़ी और अपनी तरफ से जीत के लिए पूरा प्रयास किया।

आखिरी ओवर में धोनी ने पहली गेंद पर चौका लगाया। दूसरी गेंद पर एनरिक नॉर्टजे को उन्होंने जोरदार छक्का जड़ा। इसके बाद चौथी गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर धोनी ने सिक्स लगाया। इस ओवर में कुल 20 कूटकर धोनी ने एनरिच की बखिया उधेड़ दी।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: ...तो इस खिलाड़ी की वजह से DC के हाथों CSK को मिली हार, कप्तान Ruturaj Gaikwad ने किया खुलासा

भले ही धोनी सीएसके को जीत नहीं दिला सके, लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। मैच के बाद धोनी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह सीएसके के लिए इस आतिशी पारी खेलने के बाद दर्द से कराहते हुए नजर आए। वायरल वीडियो में थाला को अपने पैर पर आइस पैक पहने देखा जा रहा है। इस दौरान वह ग्राउंडमैन के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आए। तस्वीर से यह साफ हो गया है कि धोनी अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। हालांकि, ऐसा कुछ जब वह बैटिंग कर रहे थे तो नजर नहीं आया।

यह भी पढ़ें: DC vs CSK: माही आए और माही छाए...16 गेंद पर MS Dhoni ने खेली नाबाद 37 रन की पारी; नॉर्खिया की बिगाड़ी लाइन लेंथ