Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRH vs CSK: आखिरी ओवर में बैटिंग करने आए MS Dhoni तो पत्नी साक्षी और बेटी जीवा का देखने लायक रहा रिएक्शन, देखें PICS

आईपीएल 2024 के 18वें मैच में एम धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को हैदराबाद के स्टेडियम में स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जीवा धोनी को सपोर्ट कर रही हैं। धोनी आखिरी ओवर में जब बैटिंग के लिए उतरे तो साक्षी और जीवा का रिएक्शन देखने लायक रहा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 05 Apr 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni Wife Sakshi Ziva: धोनी को मैदान पर उतरते देख साक्षी और बेटी जीवा का रिएक्शन वायल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल का मैच चेन्नई के चेपॉक में हो या फिर किसी भी ग्राउंड में पीली जर्सी पहने स्टेडियम में फैंस नजर आ ही जाते हैं। पीले रंग की जर्सी की फैन फॉलोइंग एमएस धोनी के कारण ज्यादा हैं, क्योंकि उन्हें देश और दुनिया में बहुत लोग अपना फेवरेट और गुरू मानते हैं। धोनी (MS Dhoni) की एक दर्शक देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं।

ऐसा ही कुछ नजारा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और सीएसके (CSK) के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2024 के 18वें मैच में देखने को मिला। हैदराबाद के खिलाफ धोनी आखिरी ओवर में 3 गेंद शेष रहते हुए बैटिंग करने मैदान पर उतरे और पूरा स्टेडियम माही-माही से गूंज उठा। उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनकी वाइफ साक्षी और उनकी बेटी जीवा धोनी भी स्टेडियम पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

IPL 2024: MS Dhoni आखिरी ओवर में बैटिंग करने उतरे

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में धोनी (MS Dhoni) का जादू सिर चढ़कर बोला। भले ही इस मैच में धोनी केवल 1 रन बनाकर नाबाद लौटे हो, लेकिन उन्हें सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे फैंस उनकी एक झलक देखकर ही खुश हो गए। आईपीएल के मौजूदा सीजन में धोनी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहली बार बैटिंग करने पहुंच। धोनी ने उस मैच में नाबाद 37 रन की पारी खेली थी, जिसमें कुल 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे।

इसके बाद हर किसी को इंतजार था कि वह हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे मैच में बैटिंग करने उतरेंगे, लेकिन आखिरी ओवर तक ऐसा लग रहा था कि धोनी को आज फैंस बैटिंग करते हुए नहीं देख सकेंगे, लेकिन डेरिल मिचेल के आउट होने के बाद धोनी की मैदान पर एंट्री हुई और फैंस का मानो दिन बन गया।

Dhoni को पत्नी साक्षी और बेटी जीवा ने इस तरह किया सपोर्ट

उन्हें सपोर्ट करने के लिए हैदराबाद (SRH) के स्टेडियम में उनकी वाइफ साक्षी और उनकी बेटी जीवा भी पहुंची। धोनी के मैदान पर उतरते ही साक्षी और जिवा ने तालियों के साथ उन्हें चीयर किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

— CricketMAN2 (@ImTanujSingh) April 5, 2024