Move to Jagran APP

IPL 2023, RCB vs MI:पहले मैच में मिली करारी हार से तिलमिलाए दिखे कप्तान रोहित शर्मा, जमकर लगाई टीम की क्लास

Rohit Sharma Comment RCB vs MI IPL 2023 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों मिली करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की जमकर क्लास लगाई है। एकतरफा मैच में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से रौंदते हुए सीजन का आगाज धमाकेदार जीत के साथ किया।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 03 Apr 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
RCB vs MI IPL 2023 Captain Rohit Sharma

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज मुंबई इंडियंस के लिए निराशाजनक रहा है। टीम टूर्नामेंट के पहले मैच में हार झेलने का 10 साल का पुराना इतिहास एकबार फिर नहीं बदल सकी। बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली और डुप्लेसी के आगे मुंबई का बॉलिंग अटैक मजाक बनकर रह गया और आरसीबी ने बेहद आसानी से 172 रनों के लक्ष्य को चेज करते हुए 8 विकेट से मैदान मार लिया।

हार के बाद फूटा रोहित का गुस्सा

पहले मैच में मिली करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखाई दिए। रोहित ने गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, "पहले छह ओवर में बल्ले के साथ हम अच्छी शुरुआत नहीं कर सके हालांकि, तिलक वर्मा और कुछ अन्य बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेली, लेकिन हमारे गेंदबाज इस लक्ष्य का बचाव नहीं कर सके। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी।"

IPL 2023 Points Table: 10 साल बाद भी मुंबई नहीं बदल पाई इतिहास, RCB ने दी मात, यहां देखें पूरी प्वाइंट्स टेबल

मुंबई को पांच बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान ने आगे कहा, "हमने कोई टारगेट सेट नहीं किया, लेकिन हमारा प्रदरशन काबिलियत के मुकाबले आधा भी नहीं रहा उसके बावजूद हम स्कोर बोर्ड पर 170 रन लगाने में सफल रहे। शायद 30 से 40 और रन काफी होते।"

कप्तान रोहित ने की तिलक वर्मा की तारीफ

रोहित ने युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा द्वारा खेली गई तूफानी अर्धशतकीय पारी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "वह (तिलक) एक पॉजिटिव और काबिल इंसान हैं। उन्होंने अपनी पारी के दौरान कुछ बेहद शानदार शॉट्स लगाए। सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने के लिए तिलक वर्मा को मेरा सलाम।" तिलक वर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंदों में 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसके चलते मुंबई की टीम 20 ओवर में 171 के टोटल तक पहुंचने में सफल रही।