Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs IRE: Shaheen Afridi के साथ फैन ने की बदसूलकी, फिर मैदान पर जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रॉमा- VIDEO

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जाते हुए दिख रहे है। इस दौरान एक अफगान फैन ने उनको लेकर अपशब्द कहा। अफरीदी ने इस फैन की गलतियों को पहले अनसुना किया और फिर भी जब वो फैन लगातार उल्टा बोलता रहा तो अफरीदी ने फिर गुस्से में उन्हें जवाब देने में देरी नहीं की।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 13 May 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
Shaheen Afridi के साथ एक अफगान फैन ने की बदसूलकी

स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम (PAK vs IRE) ने आयरलैंड को दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान टीम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से एक अफगान फैन अपशब्द कहते हुए नजर आ रहा है।

इस दौरान शाहीन अफरीदी काफी भड़के हुए नजर आए और ये मामला काफी बढ़ गया, जिसके बाद सिक्योरिटी ने फैन को मैदान से बाहर भेजा। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shaheen Afridi के साथ एक अफगान फैन ने की बदसूलकी

दरअसल, जिया न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक शाहीन अफरीदी जब ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जा रहे थे, तब अफगान फैन ने उनको लेकर अपशब्द कहा। अफरीदी ने इस फैन की गलतियों को पहले अनसुना किया और फिर भी जब वो फैन लगातार उल्टा बोलता रहा तो अफरीदी ने फिर गुस्से में उन्हें जवाब देने में देरी नहीं की।

अफरीदी ने पहले उस शख्स को जवाब देकर पूरा मामला सिक्योरिटी को बताया और फिर उस फैन को मैदान से बाहर निकाला गया। वीडियो में पाकिस्तान टीम के ट्रेनिंग किट पहने हुए सुरक्षा अधिकारी को फैन को मैदान से बाहर निकलाते हुए देखा जा रहा है।

Shaheen Afridi informed the security head about the matter.

After the incident, the Pakistani security head kicked the suspect out of the ground. pic.twitter.com/c7k6TsoeVu— Imran Yousafzai (@DailyNewsmart) May 13, 2024