Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैट कमिंस स्कूल में बच्चों के साथ खेलने पहुंचे क्रिकेट, फिर जो हुआ वो देखकर आ जाएगा मजा, देखें Video

पैट कमिंस की कोशिश होगी कि वह अपनी कप्तानी में टीम को खिताब दिलाएं। हैदराबाद ने साल 2016 के बाद से आईपीएल खिताब नहीं जीता है। तब टीम के कप्तान एक और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वॉर्नर थे। कमिंस इस सीजन वॉर्नर की सफलता को दोहराना चाहेंगे। लेकिन इससे पहले कमिंस ने हैदराबाद में स्कूल के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने का लुत्फ लिया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 17 May 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
पैट कमिंस की कप्तानी में हैदराबाद ने प्लेऑफ में बनाई जगह।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल-2024 में जगह बना ली है। ये टीम इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी है। इस सीजन टीम के कप्तान पैट कमिंस थे और कमिंस के आने के बाद से ये टीम बदली-बदली लग रही है। टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत दिख रही है। इस समय पूरी टीम प्लेऑफ की तैयारी में लगी है लेकिन टीम के कप्तान पैट कमिंस बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने में वयस्त हैं।

कमिंस की कोशिश होगी कि वह अपनी कप्तानी में टीम को खिताब दिलाएं। हैदराबाद ने साल 2016 के बाद से आईपीएल खिताब नहीं जीता है। तब टीम के कप्तान एक और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वॉर्नर थे। कमिंस इस सीजन वॉर्नर की सफलता को दोहराना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें- RCB vs CSK: बारिश भी नहीं कर पाएगी मैच का मजा किरकिरा, बेंगलुरु में होता है खास तकनीक का उपयोग; आधे घंटे में सुखा दिया जाता है मैदान

बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

कमिंस इस समय फुर्सत के पल बिता रहे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। एक स्कूल के मैदान में कमिंस बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। वह बल्ला थामे हुए हैं। एक बच्चा कमिंस को गेंदबाजी करता है और कमिंस आसानी से उसकी बॉलिंग को खेलते हैं। कमिंस इस दौरान मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं और बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठा रहे हैं।

— SURYA BHAI 🚩 (@Surya_2898AD) May 17, 2024

कमिंस को भा गया भारत

कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को भारत में वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में हराया था। तब से ऐसा लगता है कि कमिंस को भारत काफी पसंद आ गया है। वह हाल ही में अपने परिवार को बिरयानी खिलाने ले गए थे। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि उन्हें पावभाजी काफी पसंद है। वहीं कुछ बॉलीवुड गानों पर उन्होंने डांस भी किया था।

ये भी पढ़ें- SRH में आते ही चमकी इस ऑलराउंडर की किस्मत, हो गई पैसों की बारिश, बना सबसे महंगा क्रिकेटर