Move to Jagran APP

KKR vs SRH: Pat Cummins ने केकेआर के हाथों मिली शर्मनाक शिकस्‍त के बाद मानी अपनी गलतियां, जल्‍द भूलने की बात करके चौंकाया

IPL 2024 सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने आईपीएल 2024 के पहले क्‍वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद कहा कि उनकी टीम जल्‍द ही इस हार के गम से उबरना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद के पास अभी फाइनल में पहुंचने का एक और चांस है। इसके लिए उसे बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर मैच के विजेता से दूसरे क्‍वालीफायर में भिड़ना होगा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Wed, 22 May 2024 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 09:57 AM (IST)
सनराजइर्स हैदराबाद के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। सनराजइर्स हैदराबाद को मंगलवार को आईपीएल 2024 के पहले क्‍वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 8 विकेट की करारी शिस्‍कत सहनी पड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने कहा कि उनकी टीम जल्‍द ही इस हार के सदमे से उबरना चाहेगी और अपना पूरा ध्‍यान दूसरे क्‍वालीफायर पर लगाएगी।

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 19.3 ओवर में 159 रन पर ढेर हो गई। जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 13.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची। उसने एसआरएच को सभी विभागों में पटखनी दी।

कमिंस ने मानी अपनी गलतियां

पैट कमिंस ने मैच के बाद प्रसारणकर्ता से बातचीत की और टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर ध्‍यान डाला। उन्‍होंने कहा, ''हां हम जल्‍द ही इस निराशा को पीछे छोड़ना चाहेंगे। अच्‍छी बात यह है कि हमारे पास फाइनल में पहुंचने का दूसरा मौका है। टी20 क्रिकेट में आपके वो दिन आते हैं, जब कुछ भी काम नहीं करता। हम बल्‍ले और गेंद दोनों से कमाल नहीं कर पाए। हमें महसूस हुआ कि इस पिच पर अतिरिक्‍त बैटिंग होना चाहिए थी।''

यह भी पढ़ें: राहुल त्रिपाठी ने अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी! रन आउट होने के बाद डगआउट में फूट-फूटकर रोए; देखें तस्वीर

कमिंस ने की विरोधी टीम की तारीफ

पैट कमिंस ने केकेआर के गेंदबाजों की तारीफ की, जिन्‍होंने परिस्थितियों का भरपूर फायदा उठाया। कमिंस ने कहा, ''केकेआर ने शानदार गेंदबाजी की। शुरुआत में गेंदबाजों के लिए मदद थी और फिर यह बेहतर होती गई। हम सभी ने पर्याप्‍त क्रिकेट खेली है और नई जगह (चेन्‍नई) जाने से हमें मदद मिलेगी। हम इस हार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे। आप दोबारा शुरुआत करेंगे।''

24 मई को तय होगा दूसरा फाइनलिस्‍ट

बता दें कि बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। इस मैच की विजेता टीम 24 मई को दूसरे क्‍वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। 24 मई को पता चलेगा कि फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना किस टीम से होगा।

यह भी पढ़ें: अय्यर दोस्तों की धमाचौकड़ी, अहमदाबाद में बरसाए रन, फिर भी नहीं पूरा कर पाए 'शतक'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.