Move to Jagran APP

PBKS vs GT Live Streaming: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे पंजाब बनाम गुजरात मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

PBKS vs GT Live Streaming Where to watch online Maharaja Yadavindra Singh International Cricket Stadium Mullanpur पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को आईपीएल 2024 का 37वां मैच मुल्‍लांपुर में खेला जाएगा। पंजाब किंग्‍स की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें जबकि गुजरात टाइटंस 8वें स्‍थान पर है। इस मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग जानें कब कहां और कैसे देखें।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Sun, 21 Apr 2024 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 01:00 PM (IST)
PBKS vs GT Live Streaming: मुल्‍लांपुर में दोनों टीमों की होगी भिड़ंत

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को आईपीएल 2024 का 37वां मुकाबला मुल्‍लांपुर में खेला जाएगा। पंजाब और गुजरात दोनों टीमें जीत के लिए संघर्ष कर रही हैं। पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है जबकि शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात 8वें स्‍थान पर है।

पंजाब और गुजरात के बीच पिछला मुकाबला 4 अप्रैल 2024 को हुआ था। तब पंजाब ने गुजरात को एक गेंद शेष रहते तीन विकेट से पराजित किया था। गुजरात की कोशिश पंजाब से बदला लेने की होगी। वैसे, दोनों टीमों की हालत इस समय अच्‍छी नहीं है।

गुजरात टाइटंस को अपने पिछले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 67 गेंदें शेष रहते छह विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। वहीं, पंजाब किंग्‍स को अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 9 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। दोनों टीमें अपने प्रदर्शन में सुधार करने को बेताब है, जिसके चलते यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्‍मीद है।

चलिए जानते हैं कि इस मैच का लाइव टेलीकास्‍ट और ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रिटी वुमन, देखो-देखो ना... रामभक्त से लेकर धनश्री के पति चहल तक; एक फोटो के लिए क्रिकेटर्स में दिखा 'डिंपल गर्ल' का क्रेज

PBKS vs GT के बीच आईपीएल 2024 का 37वां मैच कब खेला जाएगा?

पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 37वां मुकाबला रविवार यानी 21 अप्रैल 2024 को खेला जाएगा।

PBKS vs GT के बीच आईपीएल 2024 का 37वां मैच कहां खेला जाएगा?

पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 37वां मुकाबला मुल्‍लांपुर में महाराजा यदविंद्र सिंह अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

PBKS vs GT के बीच आईपीएल 2024 का 37वां मैच कितने बजे शुरू होगा?

पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 37वां मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का टॉस आधे घंटे पहले होगा।

PBKS vs GT के बीच आईपीएल 2024 के 37वें मैच का प्रसारण किस चैनल पर आएगा?

पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 के 37वें मैच का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

PBKS vs GT के बीच आईपीएल 2024 के 37वें मैच की स्‍ट्रीमिंग फ्री में कैसे देख सकते हैं?

पंजाब किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 के 37वें मैच की ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग का फ्री में मजा जिओ सिनेमा ऐप पर उठा सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज आप जागरण डॉट कॉ की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IPL Auction में Shashank Singh को गलती से खरीदने पर Preity Zinta ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताई पूरी सच्चाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.