Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PBKS vs SRH: 2 विकेट लेकर शेर की तरह दहाड़े Arshdeep Singh! खुशी से झूमीं 'डिंपल गर्ल' Preity Zinta; देखें PICS

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 23वां मैच खेला जा रहा है। यह मुकाबला मुल्लांपुर में हो रहा है जिसमें पंजाब किंग्स के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में दो विकेट लेकर हैदराबाद के बैटिंग ऑर्डर की कमर तोड़ी। अर्शदीप सिंह ने जैसे ही दो विकेट लिए तो प्रीति जिंटा का रिएक्शन देखने लायक रहा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 09 Apr 2024 08:26 PM (IST)
Hero Image
PBKS vs SRH: मुल्लांपुर में छाए Arshdeep Singh, 2 विकेट लेकर प्रीति जिंटा का जीता दिल!

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 23वें मैच में पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रही है। यह मुकाबला मुल्लांपुर के महाराजा यादविंदर इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने शुरुआत अच्छी की, लेकिन ज्यादा देर ये दोनों बैटर्स क्रीज पर नहीं टिक पाए। पंजाब किंग्स के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने पहले ओवर में ही 3 गेंदों के अंदर दो विकेट लेकर हैदराबाद की टीम की कमर तोड़कर रख दी।

मुल्लांपुर में छाए Arshdeep Singh, 3 गेंद के अंदर SRH के दो बैटर्स को भेजा पवेलियन

दरअसल, पंजाब किंग्स (PBKS) के नए होम ग्राउंड मुल्लांपुर के महाराजा यादविंदर इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने गेंद से कहर बरपाते हुए हैदराबाद के बैटर्स को अपने जाल में फंसाया। अर्शदीप सिंह ने पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर सबसे पहले ट्रेविस हेड को अपना शिकार बनाया।

ट्रेविस ने गुड लेंथ गेंद पर एक बड़ा शॉट जड़ने का प्रयास किया, लेकिन मिड ऑफ पर खड़े शिखर धवन ने पीछे दौड़ लगाकर उनका कैच लपक लिया। धवन की नजरें गेंद पर थी और उन्होंने शानदार तरीके से इस कैच को पकड़कर हेड को पवेलियन भेजा। इस दौरान ट्रेविस 15 गेंदों पर 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

यह भी पढ़ें: 'कौन कह रहा है यह सब, उसके पास कोई काम नहीं...' T20 WC 2024 की टीम से Virat Kohli को बाहर करने की बात पर बिफरे पूर्व क्रिकेटर

इसके बाद भी अर्शदीप सिंह रुके नहीं और उन्होंने पारी की चौथी गेंद पर एडन मार्करम को अपना शिकार बनाया। अर्शदीप ने एडन को जितेश शर्मा के हाथों आउट कराया। ऐसे में एक ओवर में अर्शदीप सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद को डबल झटके दिए।

Arshdeep Singh के दो विकेट लेते ही खुशी से झूम उठीं Preity Zinta

अर्शदीप सिंह ने जैसे ही सनराइजर्स हैदराबाद के दो विकेट चटकाए तो स्टैंड्स पर बैठी पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह तालियां बजाते हुए अर्शदीप का प्रदर्शन देख काफी खुश नजर आई। उनका रिएक्शन तेजी से कैमरा में कैद हुआ और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।