Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्रकार ने पीएम मोदी सहित भाजपा नेताओं का उड़ाया मजाक, हटाया पोस्ट

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकार के इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के प्रमुख नेताओं का मजाक उड़ाने वाली एक पोस्ट साझा हुई। विवाद बढ़ता देखकर पूजा ने विवादास्पद पोस्ट हटा दिया और माफी भी मांग ली है। पूजा वस्त्रकार की साझा की गई पोस्ट सत्तारूढ़ पार्टी में 11 भाजपा नेता एक क्रिकेट टीम के रूप में दिख रहे हैं जिसका शीर्षक है वसूली टाइटन्स।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sat, 30 Mar 2024 11:09 PM (IST)
Hero Image
महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्रकार ने पीएम मोदी सहित भाजपा नेताओं का उड़ाया मजाक

नईदुनिया, शहडोल। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकार के इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के प्रमुख नेताओं का मजाक उड़ाने वाली एक पोस्ट साझा हुई। विवाद बढ़ता देखकर पूजा ने विवादास्पद पोस्ट हटा दिया और माफी भी मांग ली है।

पूजा वस्त्रकार की साझा की गई पोस्ट सत्तारूढ़ पार्टी में 11 भाजपा नेता एक क्रिकेट टीम के रूप में दिख रहे हैं जिसका शीर्षक है 'वसूली टाइटन्स'। तस्वीर के साथ एक विवादास्पद कैप्शन है। यह तस्वीर कांग्रेस ने अपने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट की थी।

भारतीय महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्रकार ने कहा कि मेरे संज्ञान में आया है कि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की गई है। यह उस वक्त हुआ, जब मेरा फोन मेरे पास नहीं था। मेरे मन में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अत्यधिक सम्मान है। इस पोस्ट से किसी को ठेस पहुंची हो तो उसके लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं।