Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: Prabhsimran Singh को Preity Zinta से मिली 'जीत की झप्पी', सोशल मीडिया पर कमेंट्स की आई बाढ़

Prabhsimran Singh दिल्ली कैपिटल्स से मैच जीतने के बाद पंजाब किंग्स का सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की खुशी को कोई ठिकाना नहीं था। इस खुशी के पल में उन्होंने प्रभसिमरन सिंह को प्यारी झप्पी दे डाली।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Sun, 14 May 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
पंजाब किंग्स की जीत के बाद प्रीति जिंटा ने प्रमसिमरन सिंह को लगाया गले। (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Preity Zinta Hug Prabhsmiran Singh After Match IPL 2023 आईपीएल के 59वें मैच में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 31 रन से हरा दिया। इस मैच के हीरो पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रमसिमरन सिंह (Prabhsimran Singh) रहे, जिन्होंने 65 गेंदों पर शानदार 103 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के जड़े। प्रभसिमरन सिंह की शानदार पारी के बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में 167 रन का स्कोर खड़ा किया।

प्रीति जिंटा ने दी जीत की झप्पी 

बता दें कि प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब के लिए यह जीत जरुरी थी। मैच जीतने के बाद पंजाब किंग्स का सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की खुशी को कोई ठिकाना नहीं था। इस खुशी के पल में उन्होंने प्रभसिमरन सिंह को प्यारी झप्पी दे डाली।

प्रभसिमरन सिंह ने खेली शानदार पारी 

इस मैच में प्रभसिमरन सिंह की पारी की बात करें तो उन्होंने धीमी शुरुआत की थी। पहली 30 गेंदों पर उन्हो सिर्फ 27 रन बनाए। हालांकि, इसके बाद पंजाब के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाने की शुरुआत की। प्रभसिमरन ने खलील अहमद की गेंद पर चौका जड़कर अपने आईपीएल करियर की पहला शतक जड़ दिया।

बता दें कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए

 पंजाब के बल्लेबाज ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 103 रन कूटे। 158 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए प्रभसिमरन ने अपनी तूफानी पारी में 10 चौके और 6 छक्के जमाए।