Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL Auction में Shashank Singh को गलती से खरीदने पर Preity Zinta ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताई पूरी सच्चाई

आईपीएल ऑक्शन के दौरान शशांक सिंह को लेकर हुई गलतफहमी को लेकर पहली बार पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा का रिएक्शन सामने आया हैं। प्रीति जिंटा ने अपने एक्स पर ट्वीट शेयर किया और शशांक की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने शशांक के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की जो उन्होंने गुजरात के खिलाफ मैच में मिली जीत के बाद क्लिक की थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 05 Apr 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
Shashank Singh को लेकर पहली बार सामने आया प्रीति जिंटा का रिएक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। शशांक सिंह (Shashank Singh), जिन्हें आईपीएल 2024 ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने अपने खेमे में खरीदा, लेकिन उन्हें खरीदे जाने को लेकर जमकर विवाद भी हुआ था। पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा को दो शशांक प्लेयर में गलतफहमी हुई थी। उन्होंने गलती से इंदौर के शशांक को खरीद लिया, लेकिन शशांक ने बैट से अपने पहले मैच में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

शशांक ने गुजरात के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स के लिए 31 रन की अहम पारी खेली। उनकी इस जीत के बाद उनके ऑक्शन को लेकर हुई गलतफहमी काफी चर्चा में हैं। अब इस कड़ी में प्रीति जिंटा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी हैं।

Shashank Singh को लेकर पहली बार सामने आया प्रीति जिंटा का रिएक्शन

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने कहा कि आज शशांक (Shashank Singh) के साथ ऑक्शन में जो हुआ उस पर बात करने का सही समय हैं। शशांक की जगह कोई और भी होता तो वह आत्मविश्वास खो बैठता, लेकिन शशांक ने डि मोटिवेट होने की जगह इसको पॉजिटव से लिया। शशांक इन बातों की वजह से बिल्कुल भी परेशान नहीं हुए और यह उन्हें हर प्लेयर से अलग बनाता हैं।

सिर्फ अपनी स्किल की वजह से नहीं, बल्कि शशांक अपने पॉजिटिव होने की वजह से काफी शानदार प्लेयर हैं। उन्होंने सभी जोक्स, कमेंट्स को सही ढंग से हैंडल किया और अपना आत्मविश्वास नहीं खोया। वह कभी इन बातों का शिकार नहीं हुए। उन्होंने खुद को बैक किया और दिखाया कि उनमें क्या काबिलियत हैं। उसके लिए मैं उनकी तारीफ करना चाहूंगी। प्रीति ने शशांक के लिए सम्मान और तारीफ जाहिर की।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: SRH के खिलाफ क्यों नहीं खेल रहे Matheesha Pathirana, ऋतुराज गायकवाड़ ने किया खुलासा, CSK ने किए तीन बदलाव

प्रीति ने आगे कहा कि मुश्किल समय में खुद के विचार को ऊपर रखना काफी बड़ी बात होती हैं। इसलिए अपने आप पर कभी भरोसा रखना बंद नहीं करना चाहिए, जैसा कि शशांक ने किया और मुझे उम्मीद है कि वह अपनी लाइफ में मैन ऑफ द मैच जरूर बनेंगे।