Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: Preity Zinta की मुस्‍कान पर फिदा हुए Virat Kohli, Glenn Maxwell का रिएक्‍शन फैंस को खूब भाया

Preity Zinta met Virat Kohli after PBKS vs RCB match पंजाब किंग्‍स को आरसीबी के हाथों 24 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। मगर मैच के बाद प्रीति जिंटा का आरसीबी के खिलाड़‍ियों से मिलने के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 21 Apr 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
पंजाब किंग्स सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने बैंगलोर के खिलाड़ियों से मुलाकात की।(फोटो सोर्स: एपी)

नई दिल्ली स्पोर्ट्स डेस्क। पंजाब किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच गुरुवार को मोहाली में आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला खेला गया। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने पंजाब को 24 रन से मात दी। आरसीबी की यह छह मैचों में तीसरी जीत रही।

मैच खत्म होने के बाद पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने बैंगलोर के खिलाड़ियों से मुलाकात की। उन्होंने फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली से मुलाकात की।

दिलचस्प बात है कि ग्लेन मैक्सवेल और प्रीति को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं। आइए देखें कुछ मीम्स।

कोहली-डुप्लेसी की कमाल की बल्लेबाजी

पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सलामी बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की। कोहली ने 47 गेंदों पर 59 रन बनाए। वहीं, फाफ डुप्लेसी ने 56 गेंदों पर शानदार 84 रन की बल्लेबाजी की। 20 ओवर की समाप्ति के बाद बैंगलोर ने चार विकेट गंवाकर 174 रन बनाने में कामयाब हुई।

पंजाब के शेर हुए फेल

दूसरी पारी में पंजाब की बल्लेबाजी की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं हुई। पहले ओवर में मोहम्मद सिराज ने सलामी बल्लेबाज अथर्व तायडे एलबीडब्लू आउट हो गए। इसके बाद तीसरी ओवर में वानिंदु हसरंगा के ओवर में मैथ्‍यू शॉर्ट क्लीन बोल्ड हो गए।

पंजाब की ओर से प्रभसिमरन सिंह ने 30 गेंदों पर 46 रन की पारी खेली। वहीं, जितेश शर्मा ने 27 गेंदों पर 41 रन का पारी खेली। हांलांकि, पंजाब ने 20 ओवर में 150 रन ही बना सकी। इस मैच को बैंगलोर ने 24 रन से जीत लिया।