Move to Jagran APP

Mayank Yadav की फास्‍टेस्‍ट बॉल पर फिदा हुईं Preity Zinta, 'डिंपल गर्ल' का रिएक्‍शन बन गया सोशल मीडिया सनसनी

लखनऊ सुपरजायंट्स के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अपने आईपीएल के डेब्‍यू मैच में गेंदबाजी प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा भी मयंक की गेंदबाजी पर फिदा हुईं और सोशल मीडिया पर उनके लिए एक पोस्‍ट किया जो वायरल हो गया है। मयंक यादव को पहले ही मैच में प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 31 Mar 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
प्रीति जिंटा ने मयंक यादव की तारीफ की।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 11वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव का नाम आईपीएल इतिहास में दर्ज हो गया। इस युवा तेज गेंदबाज ने इस सीजन आईपीएल की सबसे तेज फेंककर न केवल बल्लेबाजों को आतंकित किया, बल्कि अपनी टीम की जीत सुनिश्चित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मयंक यादव (Mayank Yadav) ने आईपीएल 2024 की अब तक की सबसे तेज गेंद (155.8 किमी प्रति घंटे) फेंककर बल्लेबाजों और प्रशंसकों में सिहरन पैदा कर दी। उन्होंने मैच के दौरान 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल की।

आईपीएल डेब्यू पर चमके मयंक यादव

मयंक ने अपने चार ओवर में मात्र 27 रन देकर महत्वपूर्ण 3 विकेट लिए। उनके शिकारों में खतरनाक बल्लेबाज, जॉनी बेयरस्टो और प्रभसिमरन सिंह शामिल थे। दोनों उनकी शॉर्ट डिलीवरी से धोखा खा गए। बाद में, उन्होंने जितेश शर्मा को अपनी भी छोटी गेंद पर आउट किया। मयंक की घातक गेंदबाजी देखकर पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा उनकी तारीफ किए बगैर नहीं रह सकीं।

— Preity G Zinta (@realpreityzinta) March 30, 2024

यह भी पढे़ं- BAN vs SL: 'सबसे खराब रिव्यू...' नजमुल हसन शांतो के DRS पर क्रिकेट जगत हैरान, वीडियो देख हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट

प्रीति जिंटा ने मयंक के लिए कही यह बात

प्रीति जिंटा ने अपने एक्स हैंडल पर मयंक यादव के लिए लिखा, इतने प्रभावशाली आईपीएल डेब्यू के लिए 21 वर्षीय मयंक यादव को बधाई! बहुत खूब!!! आईपीएल 2024 की सबसे तेज़ गेंद!!! 155.8 किमी प्रति घंटा, पंजाब किंग्स अपने खेल पर फिर से गौर करेगा और मजबूत होकर वापसी करेगा। अच्छा खेला एलएसजी!

धवन ने खेली थी 70 रन की पारी

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को 21 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 199 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स 178 रन ही बना सकी। शिखर धवन ने 70 रन की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें- LSG vs PBKS: कौन हैं Mayank Yadav? लखनऊ सुपरजायंट्स के पेसर ने डेब्यू मैच में डाली IPL 2024 की सबसे तेज गेंद