Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: RR के खिलाफ मैच से पहले Punjab Kings को लगा झटका, 2 करोड़ का स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Raj Angad Bawa Replacement Punjab Kings IPL 2023 आईपीएल 2023 में अपने दूसरे मुकाबले से पहले पंजाब किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा ऑलराउंडर राज अंगद बावा कंधे की चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 05 Apr 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Raj Angad Bawa Replacement Punjab Kings IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का आगाज धमाकेदार जीत के साथ करने वाली पंजाब किंग्स की टीम को दूसरे मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा स्टार ऑलराउंडर राज अंगद बावा चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

गुरनूर सिंह की हुई पंजाब टीम में एंट्री

अंगद बावा के रिप्लेसमेंट के तौर पर पंजाब किंग्स की टीम ने युवा खिलाड़ी गुरनूर सिंह बारड़ को टीम में शामिल कर लिया है। पंजाब ने गुरनूर को उनके 20 लाख के बेस प्राइस में टीम से जोड़ा है। गुरनूर का प्रदर्शन फर्स्ट क्लास में पिछले एक साल में बेमिसाल रहा है। गुरनूर ने घरेलू क्रिकेट में पंजाब की ओर से खेलते हुए 5 मैचों में 120 के स्ट्राइक रेट से 107 रन जड़े हैं। वहीं, गेंदबाजी में भी उन्होंने 7 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

IPL 2023:KKR में आया इंग्‍लैंड का धाकड़ बल्‍लेबाज, Shreyas Iyer की लेगा जगह, तूफानी बल्‍लेबाजी से पलटता है मैच

कंधे की चोट के चलते बाहर हुए राज बावा

अंडर 19 वर्ल्ड कप में स्टार बनकर चमके राज अंगद बावा का प्रदर्शन विश्व कप में धमाकेदार रहा था। युवा ऑलराउंडर को कंधे की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। बावा को उनके वर्ल्ड कप के प्रदर्शन को देखते हुए पंजाब किंग्स ने उन पर बड़ा दांव खेला था। टीम ने 2 करोड़ की मोटी रकम खर्च करते हुए बावा को ऑक्शन में खरीदा था। पंजाब को राज बावा को टीम में शामिल करने के लिए मुंबई इंडियंस के साथ लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी थी।

राजस्थान से पंजाब की टक्कर

आईपीएल 2023 के अपने दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम को राजस्थान रॉयल्स के साथ भिड़ना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाना है। पंजाब ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में केकेआर को धूल चटाई थी। टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद उम्दा रहा था, जबकि गेंदबाजों ने भी जमकर रंग जमाया था।