Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: 'मेरा हुक्‍म है... जल्‍दी आओ', Ravindra Jadeja ने सोशल मीडिया पर पत्‍नी रिवाबा को दिया आदेश, जानें फिर क्‍या हुआ

IPL 2024 चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के एक कमेंट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जडेजा ने अपनी पत्‍नी रिवाबा के पोस्‍ट पर कमेंट किया जिसमें उन्‍होंने पत्‍नी को कमरे में आने का हुक्‍म दिया है। जडेजा और उनकी पत्‍नी रिवाबा के बीच यह मजेदार बातचीत का हिस्‍सा है। फैंस ने इस पोस्‍ट पर कई मजेदार रिएक्‍शंस दिए हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Tue, 26 Mar 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
रवींद्र जडेजा और पत्‍नी रिवाबा के बीच मजेदार बातचीत हुई

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया का सर्वश्रेष्‍ठ उपयोग किया जब अपनी पत्‍नी रिवाबा जडेजा को एक मैसेज पास किया। जडेजा की पत्‍नी ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट किया, जिस पर पति ने रजनीकांत की फिल्‍म से प्रेरित डायलॉग का उपयोग करते हुए मजेदार कमेंट किया। यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि रिवाबा जडेजा ने अपने पति रवींद्र की फोटो के आगे खड़े होकर एक फोटो पोस्‍ट किया। यह फोटो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम होटल का है। तभी क्रिकेटर ने फोटो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और कमेंट में लिखा, ''मेरा हुक्‍म है कि रूम आओ जल्‍दी।'' सुपरकिंग्‍स के फैंस ने तुरंत इस डायलॉग को रजनीकांत की मशहूर तमिल ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म जेलर से जोड़ा।

रजनीकांत ने जेलर फिल्‍म में डायलॉग दिया है- टागर का हुक्‍म। यह डायलॉग वायरल हुआ और जडेजा ने इसका मजेदार अंदाज में उपयोग किया। फैंस ने इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शन दिए हैं।

मैच के लिए तैयार जडेजा

रवींद्र जडेजा इस समय गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच की तैयारी में जुटे हैं। सीएसके और जीटी के बीच चेन्‍नई में मंगलवार को आईपीएल 2024 का सातवां मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को पिछले साल आईपीएल फाइनल का दोहराव माना जा रहा है। पिछले साल जडेजा ने सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगा सीएसके

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कोशिश मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की होगी। सीएसके ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत आरसीबी को 6 विकेट से पटखनी दी थी। रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्‍व वाली येलो ब्रिगेड अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

गुजरात ने भी अपना पहला मुकाबला जीता था और उसने मुंबई इंडियंस को करीबी मुकाबले में 6 रन से मात दी थी। शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस भी लगातार दूसरा मुकाबला जीतकर टेबल टॉपर बनना चाहेगी। गिल सेना के लिए चेन्‍नई के किले को ढहाना मुश्किल चुनौती साबित होगा, जिसके मद्देनजर यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्‍मीद है।