Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs KKR: चेपॉक में चला 'सर जडेजा' का जादू, 8 गेंदों में तोड़ी केकेआर के बैटिंग ऑर्डर की कमर

आईपीएल 2024 के 22वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत केकेआर के साथ हो रही है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। फिल सॉल्ट मैच की पहली ही गेंद चलते बने। वहीं जडेजा ने एक ही ओवर में सुनील नरेन और अंगकृष रघुवंशी को पवेलियन की राह दिखाई।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 08 Apr 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
CSK vs KKR: चेपॉक में चला रविंद्र जडेजा का जादू।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चेपॉक के मैदान पर रविंद्र जडेजा का जादू सिर चढ़कर बोला। जड्डू की घूमती गेंदों के आगे केकेआर के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। जडेजा ने एक ही ओवर में सुनील नरेन और अंगकृष रघुवंशी की पारी का अंत किया। चार ओवर के स्पेल में सर जडेजा ने सिर्फ 18 रन खर्च करते हुए तीन विकेट अपनी झोली में डाले।

सर जडेजा का चला जादू

टॉस गंवाने के बाद पहले बैटिंग करने उतरी केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। फिल सॉल्ट को मैच की पहली ही गेंद पर तुषार देशपांडे ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। हालांकि, इसके बाद अंगकृष रघुवंशी और सुनील नरेन ने मोर्चा संभाला और टीम के स्कोर को पचास के पार पहुंचाया। नरेन और रघुवंशी की जोड़ी को तोड़ने के लिए कप्तान रुतुराज ने गेंद रविंद्र जडेजा के हाथों में थमाई। जडेजा अपने कप्तान के भरोसे पर एकदम खरे उतरे।

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024 में Virat Kohli और Rohit Sharma की जोड़ी करे पारी का आगाज? Brian Lara ने दिया चौंकाने वाला जवाब

जडेजा ने अपने स्पेल की पहली ही गेंद पर अंगकृष रघुवंशी की पारी का अंत कर दिया। रघुवंशी जड्डू की घूमती गेंद को समझने में नाकाम रहे और विकेट के सामने पकड़े गए। इसी ओवर में जडेजा ने अपना जादू एकबार फिर बिखेरा और सुनील नरेन की पारी का भी अंत किया। नरेन 20 गेंदों पर 27 रन बनाकर आउट हुए।

वेंकटेश का भी किया शिकार

पहले ओवर में दो विकेट चटकाने के बाद जडेजा दूसरे ओवर में भी केकेआर के लिए मुसीबत बनकर सामने आए। जड्डू ने ओवर की दूसरी ही गेंद पर वेंकटेश अय्यर को भी पवेलियन की राह दिखाई। अय्यर जडेजा के जाल में फंसकर रह गए और डेरिल मिचेल को आसान सा कैच देकर चलते बने। चार ओवर के स्पेल में सीएसके के गेंदबाज ने महज 18 रन खर्च करते हुए 3 विकेट झटके।